बाथरूम में लटकती मिली युवती की लाश, हथेली पर लिखा था मौत का सच

punjabkesari.in Monday, Aug 28, 2017 - 11:55 AM (IST)

मुज़फ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां बीते दिनों एक युवती ने घर के बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं शव के पोस्टमॉर्टम के दौरान मृतका के हाथ में उसकी मौत का सच सामने आया है।

दरअसल मामला मंसूरपुर क्षेत्र का है। जहां की युवती प्रियंका का गांव के  निवासी मोनू से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की का परिवार इस रिश्ते के खिलाफ था। बीते दिनों लड़की के पिता को उसे गिफ्ट में मिले मोबाइल के बारे में पता चला तो वे भड़क गए। इसी बात पर बाप बेटी में झड़प भी हुई। वहीं पिता की डांट से दुखी युवती ने बाथरूम में दुपट्टे की मदद से फांसी लगा ली।

वहीं मृतका की मां बिमलेश ने बेटी के मर्डर का शक जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि कमरे के बाहर एक बाहरी आदमी की चप्पल मिली है। जिसे पुलिस जांच के लिए ले गई है। युवती के माता-पिता ने आरोप लगाया है कि किसी ने हमारी बेटी को मारकर फंदे पर लटकाया है।

एसपी सिटी ओमबीर सिंह ने बताया कि मृतका ने आत्महत्या करने से पहले अपनी हथेली पर पिता के नाम सुसाइड नोट लिखा था। जिसमें लिखा है "पापा मेरी लाल फाइल में एक पर्चा है। उसे जरूर पढ़ लेना, बैग में है पर्चा।" लड़की के नोट के मुताबिक, जब पुलिस ने उसके बैग से लाल फाइल निकाली, तो सुसाइड के पीछे का कारण सामने आ गया। उनके अनुसार युवती ने प्रेम प्रसंग के चलते अपनी जान दी है।