कमबख्त इश्कः युवती ने पहले प्रेमी के साथ मिलकर की दूसरे प्रेमी की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 09:27 PM (IST)

बरेली: प्रेम प्रसंग में हुई हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बदायूं में दो अप्रैल से लापता युवक की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी प्रेमिका ने ही कर ही। प्रेमी का शव रविवार को बरेली के सुभाष नगर इलाके से बरामद हुआ। युवक का कादरचौक थाना क्षेत्र के एक गांव की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उस लड़की का पहले इस युवक के दोस्त से प्रेम प्रसंग था। इसी त्रिकोणीय प्रेम संबंध में युवती ने पहले प्रेमी के साथ मिलकर दूसरे प्रेमी की हत्या कर दी। पुलिस ने युवती को गिरफ्तार करके उसकी निशानदेही शव बरामद कर लिया है।

पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो तनु ने उगले राज
बदायूं के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के आर्यपुर नवादा निवासी निकलेश गौतम उर्फ बबलू का 21 वर्षीय बेटा शिवांशु बीएससी का छात्र था। वह पिता की परचून की दुकान पर बैठता था। दो अप्रैल को शाम साढ़े पांच बजे शिवांशु दोस्त के घर जाने की बात कहकर निकला था। इसके बाद उसका पता नहीं चला तो परिजनों ने पांच अप्रैल को उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। परिजन व पुलिस उसकी तलाश कर रहे थे। कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस को उसकी प्रेमिका कादरचौक थाना क्षेत्र के गांव निजामाबाद निवासिनी तनु के बारे में पता लगा। पुलिस ने तनु को पकड़कर पूछताछ की तो पता लगा कि उसने अपने पहले प्रेमी सनी निवासी विजनगर थाना कोतवाली के साथ मिलकर बरेली में शिवांशु की हत्या कर दी और शव सुभाषनगर थाना क्षेत्र में सनैइया की तलैया शैतान अड्डा की झाड़ियों में फेंक दिया।

PunjabKesari

मल्टीलेवल कंपनी में नेटवर्किंग का कार्य करती है तनु
तनु की निशानदेही पर बदायूं पुलिस ने सुभाषनगर पुलिस के सहयोग से शिवांशु का शव बरामद कर लिया। शव पर अंडरवियर के अलावा कोई कपड़ा नहीं था। सीओ द्वितीय संदीप सिंह, इंस्पेक्टर सुभाषनगर सतीश कुमार राय, इंस्पेक्टर थाना सिविल लाइंस बदायूं और फील्ड यूनिट की टीम मौके पर पहुंची। शव मिलने के बाद बदायूं पुलिस ने गुमशुदगी हत्या में तरमीम कर दी है। पुलिस ने बताया कि तनु मल्टीलेवल कंपनी में नेटवर्किंग का व कार्य करती है। वहीं किसी अस्पताल से नर्सिंग का कोर्स भी करती है।

तनु के चक्कर में सनी ने दोस्त के खून से रंगे हाथ
पुलिस के अनुसार सनी कश्यप और शिवांशु दोनों अच्छे दोस्त थे। सनी ने ही तनु से शिवांशु को मिलवाया था। बाद में तनु और शिवांशु में प्रेम प्रसंग हो गया। यहीं से सनी मन ही मन शिवांशु से रंजिश मानने लगा। दो अप्रैल को सनी ने तनु से कॉल कराकर शिवाशु को बरेली बुलाया। तनु और शिवांशु बातें कर रहे थे। इसी बीच सनी आ गया। सनी को देख शिवांशु जाने ने लगा तो सनी और तनू ने उसे रोक लिया। रात को नशीला पदार्थ देकर शिवांशु का गला घोंटकर हत्या कर दी। शव को बांधकर गद्दे में लपेटा और चोकर की बोरी में भर लिया। शिवांशु की ही बाइक पर शव रखकर तनु व सनी ने सनैइया स्थित शैतान तलैड्या अड्डा पर झाड़ियों में फेंक दिया।

युवक की हत्या त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में की गईः सीओ
सीओ द्वितीय संदीप सिंह ने बताया कि युवक की हत्या त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में की गई है। । युवती की निशानदेही पर शव बरामद कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static