प्यार में धोखा! युवती का गंभीर आरोप, कहा-युवक ने मुस्लिम बनकर की शादी, कराया गर्भपात

punjabkesari.in Thursday, Aug 18, 2022 - 05:13 PM (IST)

नोएडा: एक मुस्लिम युवती ने हरदोई के पाली थाना क्षेत्र के एक युवक पर मुस्लिम बनकर शादी करने और दवा खिलाकर गर्भपात समेत कई गंभीर आरोप लगाया है। पीड़िता के मुताबिक उसे जानकारी हुई तो उसके साथ गाली गलौज कर लात-घूंसों से मारपीट की गई। पीड़िता ने एएसपी से मिलकर शिकायती पत्र देकर कार्यवाई किये जाने की मांग की है। एएसपी ने मामले में जांच और कार्यवाई के निर्देश सम्बंधित को दिए है।

हरदोई में एएसपी के पास पहुंची नोएडा के सूरजपुर क्षेत्र की रहने वाली मुस्लिम युवती ने बताया कि वह नोएडा में रहकर एक कंपनी में नौकरी करती है और उसी के साथ एक युवक भी नौकरी करता था जिसने अपना नाम अली बताया था। मुस्लिम होने के झांसे में आकर युवती ने युवक से शादी कर ली। पीड़ित युवती का आरोप है कि आरोपी युवक ने उसके साथ 1 साल तक शारीरिक संबंध बनाए और जब वह गर्भवती हो गई तो दवा खिलाकर उसका गर्भपात करवा दिया। इसी बीच युवती को आरोपी के बारे में पता चला कि उसका नाम अली नहीं बल्कि सुमित कुमार पुत्र सर्वेश कुमार है जो पाली थाना क्षेत्र के खानू शंकरपुर का रहने वाला है। यह जानकारी होने पर जब उसने अपने कथित पति से इस मामले में बात की तो आरोप है कि युवक ने उसके साथ गाली गलौज करते हुए 11 अगस्त को लात-घूंसों से मारपीट की और वहां से चला आया। 

जब वह वापस नहीं आया तो पीड़ित युवती ने आरोपी युवक के पते-ठिकाने की जानकारी की और वह पाली थाने आ गई। युवती ने पाली थाने पर पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। आज युवती हरदोई के एसपी ऑफिस पहुंची और यहां पर उसने पूरे मामले की शिकायत करते हुए मामले में कार्यवाही किए जाने की मांग पुलिस के उच्चाधिकारियों से की। अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि इस पूरे मामले में जांच और कार्यवाही के निर्देश संबंधित को दे दिए गए हैं। जांच के बाद आवश्यक विधिक कार्यवाही इस पूरे मामले में की जाएगी।

 

Content Writer

Ajay kumar