छात्रा ने दिखाई हिम्मत! छात्रा ने 21 सैंकेड में युवक को मारे 25 डंडे और 3 थप्पड़...मुंह पर थूका, Video Viral

punjabkesari.in Monday, Jul 25, 2022 - 03:00 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने छात्रा के साथ बीच सड़क पर छेड़छाड़ की। युवक की इस बदतमीजी को देखकर एक छात्रा ने उसकी खूब जमकर धुनाई की। छात्रा की तहरीर के आधार पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर युवक को जेल भेज दिया गया है।

छात्रा का आरोप है कि कोचिंग जाते वक्त अक्सर वह युवक उसके साथ छेड़छाड़ करता था। पिछले दिन जब छात्रा अपनी स्कूटी से कोचिंग जा रही थी तो रास्ते में युवक ने उसे स्कूटी से गिरा दिया और वह उसका हाथ पकड़ कर अपनी बाइक पर बिठाने लगा। वहीं, छात्रा ने युवक की इस घटिया हरकत को देखकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। छात्रा ने 21 सेकंड में युवक को 3 थप्पड़ और 25 डंडे मारे और युवक के मुंह पर थूका। स्थानीय लोगों ने भी छात्रा के साथ मिलकर युवक को पीटा। मौजूद लोगों में से किसी ने यह वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वहीं, छात्रा ने पुलिस को बताया कि पहले भी कई बार युवक उसको परेशान कर चुका है। आज हद पार होने से उसने पिटाई की है। छात्रा ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। बता दें कि छात्रा BA की पढ़ाई कर रही है। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj