नौकरी न मिलने पर युवती ने उठाया खौफनाक कदम, फंदे से लटककर दी जान

punjabkesari.in Friday, Jan 13, 2023 - 12:32 PM (IST)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखनऊ (Lucknow) जिले से सुसाइड का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां नौकरी न मिलने से मानसिक तनाव में चल रही एक युवती ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


ये भी पढ़े...
- Aligarh News: चलती बाइक पर गुस्साए जीजा ने दाग दी साले के सिर में गोलियां, वजह जान उड़ जाएंगे होश

- Lucknow Weather News: अगले 3 दिनों तक तापमान में आएगी तेजी से गिरावट, कड़कड़ाती ठंड के साथ बारिश होने का अलर्ट जारी

जानें क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक, मड़ियांव की रहने वाली 29 वर्षीय नेहा ने बुधवार देर रात अपने कमरे में पंखे के सहारे रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं, घटना का पता चलते ही परिजनों का दिल दहल गया। इसके बाद आनन-फानन में इस बात की सूचना पुलिस को दी गई। इसके साथ ही मृतका के पिता ने कहा कि उनकी बेटी नेहा काफी समय से सरकारी नौकरी की तैयारी में लगी थी। कई प्रयास के बाद नौकरी नहीं मिली तो वह तनाव में रहने लगी थी। उसका इलाज भी चल रहा था। बताया जा रहा है कि अंबर विहार बंधा रोड फैजुल्लागंज निवासी मृतका के पिता विजिलेंस विभाग में अकाउंटेंट हैं।


ये भी पढ़े..
कोहरे ने ट्रेनों की रफ्तार पर लगाई ब्रेक: 18 कैंसिल और 100 से अधिक हो रहीं लेट
Taj Mahal देखने आए 2 अमेरिकी पर्यटक निकले Corona Positive, रिपोर्ट आने से पहले ही निकले राजस्थान


इटौंजा के निवासी ने भी की सुसाइड
ऐसा ही एक और मामला इटौंजा से भी सामने आया है। जहां के निवासी रोहित ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक, रोहित शराब के नशे में मां व पत्नी के साथ मारपीट करता था। जिसके चलते रोहित की मौत से कुछ दिन पहले दोनों अपने मायके चली गई थीं। इसके पीछे से रोहित ने सुसाइड कर ली। बताया जा रहा है कि रोहित के तीन बच्चे हैं।

Content Editor

Harman Kaur