फेसबुकिया प्यार में पड़ी युवती ने घर बार छोड़कर प्रेमी से रचाई शादी, अब पति पर लगाया गंभीर आरोप

punjabkesari.in Monday, May 15, 2023 - 04:27 PM (IST)

बरेली: मुंबई की एक लड़की को फेसबुक के माध्यम से एक लड़के से प्यार हो गया, इसके बाद उसने उसके लिए अपना घर बार छोड़कर यहां आकर उससे शादी कर ली। फेसबुक पर एक दूसरे से जीने-मरने की कसमें खाने वाले प्रेमी-जोड़े इस समय एक दूसरे को बर्दास्त नहीं कर पा रहे हैं। जी हां एसा ही एक मामला बरेली जिले के बिशारतगंज से सामने आया है। विवाहिता ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद से ही उसका पति उसे प्रताड़ित करने लगा है।

अमन मिश्रा ने बड़े-बड़े सपने दिखाए जिसमें वह फंस गई
रविवार दोपहर पीड़िता थाना बिशारतगंज पहुंची। जैनपुर कादराबाद निवासी अमन मिश्रा पर आरोप लगाते हुए मारपीट की तहरीर दी। पीड़िता ने फेसबुक पर हुए प्यार से लेकर शादी तक की कहानी बताई। पीड़िता ने बताया कि वह मुंबई के बहरौली शहर में रहती थी। एक वर्ष पूर्व थाना क्षेत्र के जैनपुर कादराबाद गांव निवासी हरीशंकर के बेटे अमन मिश्रा से उसकी फेसबुक पर दोस्ती हो गई।  अमन मिश्रा ने उसे बड़े-बड़े सपने दिखाए जिसमें वह फंसकर वह जैनपुर कादराबाद आ गई और अमन मिश्रा से शादी कर ली।

प्रताड़ना से तंग महिला ने थाने में दी तहरीर, कार्रवाई की मांग
शादी के कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक-ठाक चलता रहा। अब अमन मिश्रा आए दिन उसके साथ मारपीट करता है। रविवार की अपराह्न अमन मिश्रा ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने थाना बिशारतगंज में तहरीर दी है। प्रभारी निरीक्षक शीतांशु शर्मा ने बताया की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Content Writer

Ajay kumar