तुम सिर्फ मेरे हो...रात के अंधेरे में प्रेमी के घर जा पहुंची प्रेमिका, दोनों ने मिलकर जारी किया वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2023 - 07:43 PM (IST)

हरदोई (मनोज तिवारी): कहते हैं प्यार ( Love ) अंधा होता है, यह कब और किससे हो जाए यह कोई नहीं जानता। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से सामने आया है। दरअसल, बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र में एक युवती रात के अँधेरे में अकेली ही प्रेमी के घर जा पहुंची और बोली शादी करूंगी तो सिर्फ मोनू के साथ। युवती ने प्रेमी के साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल किया है। दोनों ने सात जन्मों तक जीने मरने की कसम खाई।

बता दें कि युवती द्वारा प्रेमी के साथ वीडियो बनाकर वायरल करने का यह मामला बेहटा गोकुल थाना इलाके का है। यहां की रहने वाली एक युवती का एक युवक से प्रेम संबंध चल रहा है। युवती के परिजन इस संबंध से संतुष्ट नहीं हैं और लगातार इस रिश्ते पर आपत्ति जताते थे। इसी से परेशान होकर युवती अपने प्रेमी जो कि इसी थाना क्षेत्र का रहने वाला है के घर रात के अंधेरे में पहुंच गई और प्रेमी के साथ मिलकर एक वीडियो बनाया और वायरल कर दिया है। इसमें उसने कहा है कि वह अपने घर से अकेली आई है। उसको अगर परेशान किया गया तो वह फांसी लगा लेगी।

अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि दोनों 20 से 22 साल के हैं। युवती स्वेच्छा से प्रेमी के घर गयी है। उन्होंने कहा कि अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है, अगर लड़की के परिजन कोई तहरीर देते हैं तो आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Content Writer

Mamta Yadav