Amroha News: आखिर इतनी बर्बरता क्यो? मजदूरी कर घर लौट रहे युवक की दबंगों ने की पिटाई, फिर गुप्तांग काटा

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2024 - 07:47 PM (IST)

Amroha News, (मो. आसिफ): उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा में शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहां दबंगों ने मामूली बात को लेकर हुए विवाद में युवक का गुप्तांग काट कर अलग कर दिया। जिसके बाद घायल युवक को परिजनों के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया‌ जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया। वहीं पीड़ित पक्ष ने कोतवाली में दबंगों के खिलाफ कार्यवाही करने के लिय तहरीर दी लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की।
PunjabKesari
दबंगों ने रास्ते में पकड़ लात-घुसों एवं सरियों से की पिटाई...
बता दें कि जनपद के कोतवाली हसनपुर नगर के मोहल्ला कनेटा रोड नई बस्ती निवासी फरीद पुत्र शरीफ अहमद का परिवार रहता है। मेहनत मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता है। परिवार के लोगों के आरोप के मुताबिक कुछ लोगों से पुरानी रंजिश चली आ रही है। बुधवार की दोपहर को दबंगों द्वारा उनके घर पर धावा बोलकर शरीफ व उसके पुत्र आसिफ व समीर को पीटा गया था। रात को शरीफ का बड़ा बेटा फरीद मजदूरी कर घर को लौट रहा था तभी दबंगों ने उसे रास्ते में पकड़ लिया तथा लात-घुसों एवं सरियों से उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। दबंगों ने धारदार हथियार से उसके गुप्तांग को काट कर अलग कर दिया जिससे वह लहूलुहान हो गया।
PunjabKesari
न्याय के लिए दर-दर भटक रहा पीड़ित पक्ष
बताया जा रहा है कि दबंगों के ख़ौफ के चलते पड़ोसियों ने अपने घरों के दरवाजे भी बंद कर लिए। घायल को परिजनों के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। परिजनों का कहना है कि पुलिस को तहरीर भी दी गई थी लेकिन इस संबंध में अभी कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है। पीड़ित पक्ष न्याय के लिए दर-दर भटक रहा है। वहीं पुलिस क्षेत्राधिकारी दीप कुमार पंत ने बताया कि मामला संदिग्ध है जांच पड़ताल की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static