शादी करने जा रहे दूल्हे को होना पड़ा रफूचक्कर, बाराती भी भागे उल्टे पांव... जानिए पूरा मामला

punjabkesari.in Thursday, Feb 24, 2022 - 02:45 PM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां सिर पर सेहरा बाधकर दुल्हा पहुंचा तो था शादी करने, लेकिन हालात ऐसा बन गया कि दूल्हे को अंडरग्राउंड होना पड़ा और बारातियों को गांव से उल्टे पैर भागना पड़ा। दरअसल, दूल्हे की गाड़ी से ही कुचलकर एक 4 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। हादसे में बच्चे की मौत की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को संभाला।

बता दें कि मामला रामपुर के स्वार क्षेत्र के रसूलपुर गांव का है, जहां बुधवार को क्षेत्र के जालफ नगला गांव से एक बारात रसूलपुर गांव आई थी। दोपहर बाद लगभग 4 बजे दूल्हे की कार गांव में पहुंची। ग्रामीणों के अनुसार, गांव में तंग रास्ता होने के बावजूद कार चालक ने गाड़ी की गति तेज कर दी। इसी दौरान कार के सामने एक 4 साल का बच्चा आ गया। ऐसे में तेज गति होने के चलते कार ने बच्चे को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, घटना के बाद मौके पर अफरा- तफरी का माहौल बन गया। कार चालक गाड़ी छोड़कर मौके से भाग गया। घटना की जानकारी मिलते ही बारात में आए लोग भी भाग गए और दूल्हा भी गायब हो गया।

वहीं, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सूचना के बाद कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची। इसी बीच बच्चे के परिजनों और दूल्हा पक्ष के बीच कानूनी कार्रवाई न करने पर सहमति बन गई। 4 वर्षीय हुसैन की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है। गांव में बारात आने की खुशियां गम में बदल गईं। जानकारी के मुताबिक, हादसे में मासूम की मौत के बाद भूमिगत हुआ दूल्हा भी दोनों पक्ष के बीच समझौते होने के बाद सामने आ गया। तब तक दूल्हा गांव में किसी के घर में छुपा हुआ था। इसके बाद निकाह हुआ और दूल्हा अपनी दुल्हन को विदा कर अपने घर रवाना हुआ।

Content Writer

Imran