शादी की खुशियां मातम में बदली: महिला सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 04:20 PM (IST)

मेरठ (आदिल रहमान): जिस बाबुल के घर से बेटी की डोली विदा होनी थी उसी घर से बेटी की अर्थी निकलने से कोहराम मच गया । बारात आने से महज 48 घंटे पहले महिला सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई । घटना के बाद शादी की खुशियां गम में तब्दील हो गई । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है ।



 दरअसल , थाना सरधना क्षेत्र के अहमदाबाद गांव की रहने वाली गीता तालियान यूपी पुलिस में सिपाही थी और वर्तमान में उसकी तैनाती मुजफ्फरनगर एपीटी में थी ।  शादी के लिए गीता 14 दिन की छुट्टी लेकर घर आई थी । मंगलवार 7 फरवरी को उसकी बारात आनी थी , लेकिन उससे पहले ही वह मौत की नींद सो गई । बताया जा रहा है कि हल्दी की रस्म के बाद गीता बाथरूम में गई और काफी देर तक जब वो बाहर नही आई तो परिजनों से बाथरूम का दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई आवाज़ नही आई जिस पर परिजनों ने खिड़की से झांका तो अंदर गीता बेहोश पड़ी थी । जिसके बाद परिजनों ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ कर गीता को बाहर निकाला और नज़दीकी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने गीता को मृत घोषित कर दिया।



वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और गीता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही महिला सिपाही की मौत की गुत्थी सुलझ पाएगी। महिला सिपाही की मौत के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। 

Content Writer

Ramkesh