दुल्हन के दरवाजे पर नाच रहे बरातियों को कार ने कुचला, दूल्हे के भाई समेत 3 की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 01:24 PM (IST)

मेरठ (आदिल रहमान):  उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जनपद में एक तेज रफ्तार कार के शादी में नाच रहे बारातियों के बीच घुस जाने से 3 लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए। इस दुर्घटना से गुस्साए लोगों ने कार चालक को पकड़ कर जमकर पीटा। पुलिस ने पिटाई से बुरी तरह जख्मी चालक को भीड़ के कब्जे से छुड़ाकर अस्पताल पहुंचाया। 



शादी की खुशियां मातम में बदली
बता दें कि हादसा जिले जानी थाना क्षेत्र के सिसौला खुर्द का है। जहां के निवासी प्रभात चौधरी की शादी का कार्यक्रम चल रहा था जो कि किठौली गांव के धीर सिंह की बेटी प्रिया के साथ हो रही थी। यह कार्यक्रम थाना क्षेत्र के ही बाफर इलाके में स्थित एक मंडप में हो रहा था।

जहां रात 10:00 बजे विवाह मंडप के सामने द्वारपूजा चल रही थी और बाराती डीजे पर जमकर डांस कर रहे थे। हर किसी के चेहरे पर खुशी का माहौल था कि इसी बीच इन सब की खुशियों को किसी की नजर लग गई।

ये भी पढ़े...Lucknow News: UP में कल से शुरू होगी इन्वेस्टर्स समिट और जी-20 की बैठकें, सुरक्षा के लिए किए गए पुख्ता इंतजाम



शादी समारोह में घुसी Maruti Eeco ने ली 3 बारातियों की जान
दरअसल, जिस वक्त यह सब बाराती नाच रहे थे, उसी वक्त मेरठ की तरफ से एक तेज रफ्तार मारुति ईको कार (Maruti Eeco) आयोजन में घुस आई और बारातियों को कुचल डाला। हादसे से अचानक भगदड़ मच गई और आधा दर्जन से ज्यादा लोगों इस हादसे में चोट आई जबकि दूल्हे के चाचा के बेटे वरुण(16)  की मौके पर ही मौत हो गई। आनन-फानन में गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान विकास(38) और महेन्द्र (40) ने दम तोड़ दिया। वहीं, हादसे में घायल बाकी 3 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई हैं।



क्या कहती है पुलिस?
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस हादसे को अंजाम देने वाले ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही उसकी कार को भी कब्ज़े में ले लिया है। इस हादसे के बारे में  जानकारी देते हुए एसपी देहात अनिरुद्ध कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने आगे कहा कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 

Content Editor

Harman Kaur