कांग्रेस नेता के बयान पर हिंदू महासभा का पलटवार, कहा- ‘प्रज्ञा ठाकुर को हाथ तो लगाकर दिखाएं’

punjabkesari.in Sunday, Dec 01, 2019 - 12:17 PM (IST)

मेरठः राजगढ़ जिले से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी के सांसद प्रज्ञा ठाकुर को जिंदा जलाने की धमकी है। कांग्रेस विधायक के इस बयान को लेकर अखिल भारत हिंदू महासभा भड़क गई है। महासभा ने कहा है कि ‘वो हाथ तो लगाकर दिखाएं।

साध्वी प्रज्ञा आकर हिंदू महासभा का नेतृत्व संभालें-हिंदू महासभा
अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल ने शनिवार को कहा कि हिंदू महासभा को मानने वाले लोगों के साथ अगर गलत बर्ताव हुआ तो हिंदू महासभा उसका जवाब देगी। अखिल भारत हिंदू महासभा ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर से अपील करते हुए कहा कि साध्वी प्रज्ञा आकर हिंदू महासभा का नेतृत्व संभालें। हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा ने कहा कि अगर वे हिंदू महासभा का नेतृत्व संभालेंगी तो उनसे निवेदन करेंगे कि वे संसद से इस्तीफा दे दें। हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा ने दावा किया कि अगर साध्वी प्रज्ञा हिंदूवादी संगठन से चुनाव लड़ेंगी तो वे शत प्रतिशत वोटों से जीतेंगी। उन्होंने ज़ोर देकर कहा कि हिंदू महासभा के दरवाज़े उनके लिए हमेशा खुले हैं।

प्रज्ञा ठाकुर ने ट्वीट पर किया पलटवार
कांग्रेस विधायक के बयान पर प्रज्ञा ठाकुर ने ट्वीट करते हुए पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों का जलाने का पुराना इतिहास रहा है और वह 8 दिसंबर को ब्‍यावरा जाएंगी। कांग्रेसियों को जिंदा जलाने का पुराना अनुभव है।1984 मैं सिखों को और नैना साहनी को तंदूर में जलाने तक का।@RahulGandhi ने आतंकी कहा और उनके विधायक गोवर्धन दांगी मुझे जलाएंगे। ठीक है तो मैं आ रही हूं ब्यावरा उनके निवास मुल्तानपुरा पर दिनांक 8 दिसंबर 2019 समय सायं 4:00 बजे जला लीजिए।

कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी ने बयान के लिए मांगी माफी
ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी ने शुक्रवार को मीडिया के सामने कहा कि, 'अभी तो सिर्फ प्रज्ञा ठाकुर का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया है। अगर वे यहां आईं तो उन्हें भी जला दिया जाएगा। हालांकि मीडिया में खबरें आने के बाद अपने इस बयान के लिए कांग्रेस विधायक ने माफी भी मांगी।











 

Tamanna Bhardwaj