संदिग्ध हालत में अस्पताल के वार्ड आया का शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Sunday, Nov 03, 2019 - 07:19 PM (IST)

मैनपुरी: यूपी के मैनपुरी जिला अस्पताल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक महिलाकर्मी का शव बीती शाम मोर्चरी के पास नाले में पड़ा मिला। वो जिला अस्पताल में वार्ड आया के पद पर तैनात थी। ड्यूटी के दौरान हुए इस हादसे से सभी स्तब्ध हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पूरा मामला मैनपुरी के जिला अस्पताल का है, जहां सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला आवास विकास कॉलोनी निवासी 46 वर्षीय नीलम यादव जिला अस्पताल में वार्ड आया के पद पर तैनात थी। जब नीलम दोपहर करीब दो बजे ड्यूटी खत्म करने के बाद घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। जब नीलम का कहीं पता नहीं चला तो उसके परिजनों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मोबाइल फोन की लोकेशन के आधार पर नीलम की तालाश करना शीरू ही किया था कि उसका शव जिला अस्पताल परिसर में मोर्चरी के पास एक सकरे नाले में पड़ा मिला।

कोतवाली पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के साथ ही महिला का शव नाले से बाहर निकलवाया और शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। वहीं परिजनों का आरोप है कि उसकी बहन की हत्या उसी के एक रिश्तेदार ने की है। 

अपर पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि नीलम यादव जो जिला अस्पताल में वार्ड आया के पद पर कार्यरत थी। उसके घर न पहंचने पर उसकी तालाश की गई। तब नीलम यादव का शव अस्पताल के पिछले गेट के मोर्चरी के पास नाले में पड़ा मिला। जहां पर कोई आता जाता नहीं है। उन्होंने कहा कि अभी मौत की असल वजह स्पष्ट नहीं है। पूरी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगी। 

Ajay kumar