प्रेमी के साथ रंगरलियां मना रही पत्नी को पति ने रंगेहाथों दबोचा, फिर हुआ ये...

punjabkesari.in Monday, Mar 13, 2023 - 06:31 PM (IST)

बरेली : फेसबुक से हुई दोस्ती के बाद प्यार का ऐसा खुमार चढ़ा कि प्रेमी रात में प्रेमिका से मिलने पहुंच गया। प्रेमिका के पति ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। पत्नी को युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखकर पकड़ने का प्रयास किया तो प्रेमी मारपीट कर भागने का प्रयास करने लगा। शोर शराबा सुनकर एकत्र हुए ग्रामीणों ने प्रेमी को पकड़कर पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने पति की तहरीर पर प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर कर दी है।


यह भी पढ़ें-
माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ को हाईकोर्ट से बड़ा झटका,​ जमानत याचिका​ ​अदालत ने​ की खारिज

रात में मायके वालों ने फोन कर बताया कि तुम्हारी पत्नी
युवक ने बताया कि उसकी पत्नी दो दिन पूर्व मायके चली गई थी। शनिवार की रात में उसे उसके मायके वालों ने फोन कर बताया कि तुम्हारी पत्नी यहां दूसरे के प्यार में पड़ी हुई हैं। सूचना पर वह रात में ही ससुराल पहुंच गया। उसे कमरे में पत्नी व उसका प्रेमी आपत्ति जनक स्थिति में देख लिया। पत्नी को दूसरे युवक के साथ देखकर उसे पकड़ने का प्रयास किया तो प्रेमी मारपीट कर भागने की कोशिश करने लगा। शोर शराबा होने पर एकत्र हुए लोगों के सहयोग से प्रेमी को पकड़ लिया और लोगों ने दोनों प्रेमी युगल की जमकर धुनाई कर पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस पति और प्रेमी युगल को थाने ले आई।


यह भी पढ़ें-
किशोरी से दुष्कर्म के जुर्म में 4 लोगों को उम्रकैद, घर के बाहर से उठा ले गए थे आरोपी

फेसबुक से दोस्ती होने के बाद मिलने पहुंचा था प्रेमीः पुलिस
पति की तहरीर पर प्रेमी संजय निवासी जहानाबाद पीलीभीत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। इंस्पेक्टर चेतराम वर्मा ने बताया कि फेसबुक से दोस्ती होने के बाद मिलने पहुंचे प्रेमी को पति ने पकड़ लिया था, पति की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Content Writer

Ajay kumar