वैवाहिक संबंध नहीं बनाता था पति, 9 महीने के इंतजार के बाद थाने पहुंची पत्नी...खुला राज

punjabkesari.in Wednesday, Sep 27, 2023 - 03:16 PM (IST)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला अपनी शादी के 9 महिने बाद थाने पहुंची। महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी को 9 महीने बीत चुके है लेकिन अभी तक उसके पति उसे छुआ नहीं हैं। उल्टा नौकरी का वास्ता देकर दिल्ली में एक फ्लैट खरीदकर देने की मांग कर दी है। विवाहिता ने अपने पति और ससुराल वालों पर परतापुर थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है।

'9 महीने बीत गए लेकिन अभी तक नहीं बने वैवाहिक संबंध'
जानकारी के मुताबिक, जिले के परतापुर क्षेत्र की रहने वाली है। महिला पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी शादी मवाना के एक मोहल्ला में दिसंबर 2022 में हुई थी। उसके माता-पिता ने 26 लाख रुपए में होटल मुकुट महल में उसकी शादी की थी। महिला ने बताया कि पति एक आईटी कंपनी में HR पद पर है। शादी को 9 महीने बीत गए है लेकिन अभी तक पत्नी से उसे छुआ तक नहीं और न ही वैवाहिक संबंध बनाने तक की कोई कोशिश की।

ये भी पढ़ें...
फर्रुखाबाद: पेंट की दुकान में अचानक लगी भीषण आग, लाखों का समान जलकर राख

महिला के परिजनों के सामने आया सच
पीड़िता ने बताया कि पति उसे अपने साथ दिल्ली ले गया लेकिन वहां जाकर भी दोनों में पति और पत्नी वाला रिश्ता नहीं बन पाया। उल्टे पति लगातार दिल्ली में एक फ्लैट दिलाने की मांग करता रहा। महिला के परिवार ने युवक के बारे में पूछा, तब बताया कि उसका उपचार चल रहा है। वह अभी वैवाहिक संबंध बनाने को तैयार नहीं है।

वैवाहिक रिश्ते बनाने के लायक नहीं है पति
मामले में जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर नरेंद्र सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर पति विशाल तेवतिया, उसके पिता सुधीर तेवतिया और मां ममता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि युवक वैवाहिक रिश्ते लायक नहीं है। इसके बाद भी धोखे में रखकर उसकी शादी कर दी गई है। अब परिवार के लोग इलाज करवाने की बात कह रहे है।

Content Editor

Harman Kaur