पत्नी पर पति करता था शक; आधी रात को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट, रातभर बैठा रहा लाश के पास

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 04:03 PM (IST)

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर चरित्र पर शक के चलते एक पति ने पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी ने अपनी पत्नी पर चाकू से कई प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आज सुबह आरोपी ने थाने पहुंचकर पत्नी की हत्या की जानकारी दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी।


यह पूरा मामला आगरा के थाना सदर क्षेत्र के सरस्वती विहार कॉलोनी का है। यहां पर रहने वाली 32 वर्षीय मंजू गोला की शादी 12 साल पहले गोविंद गोला के साथ हुई थी। मंजू पेशे से नर्स थी, जबकि गोविंद फोटोग्राफर है। दंपती के तीन बच्चे हैं। मंजू के नर्स होने के चलते स्टाफ और परिचितों के लगातार फोन आते थे। इससे पति उस पर शक करने लगा था। इसी बात को लेकर दोनों में आए दिन झगड़े होते रहते थे। झगड़ा होने पर परिवार वाले उनकी सुलह करा देते थे।


आरोपी द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को फिर से दोनों पति-पत्नी के बीच इसी बात को लेकर विवाद हो गया। यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि रात करीब तीन बजे उसने गुस्से में पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार शुरू कर दिए। घटना के समय बच्चे दूसरे कमरे में सो रहे थे। पत्नी की हत्या करने के बाद वह कमरे में ही रहा। सुबह होते ही उसने थाने आकर सरेंडर कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ेंः Love Marriage: पत्नी निकली बेवफा तो पति ने दी जान, ऐसे हुआ लव मैरिज का दर्दनाक अंत
उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में एक युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी है, दरअसल, युवक ने 15 साल पहले लव मैरिज की थी कुछ दिन तक सब कुछ ठीक-ठीक चला, लेकिन बाद में दोनो के बीच तल्खियां बढ़ गई। इसी बीच महिला का दूसरे युवक प्रेम संबंध बन गए।

 

 

Content Editor

Pooja Gill