गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा मेरठ, पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ कुख्यात बदमाश विशाल जाट

punjabkesari.in Sunday, May 06, 2018 - 11:37 AM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश से बदमाशों के सफाए के लिए पुलिस ऑपरेशन क्लीन चला रही है। इसका सबसे ज्यादा असर मेरठ में देखने को मिल रहा है। जहां पुलिस लगातार बदमाशों के एनकाउंटर कर रही है। इसी कड़ी में देर रात्रि एक बार फिर से  मेरठ में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हुई और देहात क्षेत्र का इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। पुलिस और बदमाशों की इस मुठभेड़ में कुख्यात विशाल जाट को गोली लगी है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पकड़े गए बदमाश के अन्य साथी फरार होने में कामयाब रहे।

दरअसल बदमाशों के इलाके में होने की सूचना पर परिक्षितगढ़ पुलिस द्वारा नहर पुल पर चेकिंग की जा रही थी कि एक मोटरसाइकिल पर 2 लोग आते हुए दिखाई दिए। पुलिस पार्टी द्वारा जब उन्हें रोकने का प्रयास किया गया तो वे पुलिस के ऊपर फायर करते हुए भावनपुर रोड पर भागे। पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया और भावनपुर पुलिस को सूचित किया। 

खुद को घिरा देखकर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी और मोटरसाइकिल छोड़ कर खेतों की ओर भागे। पुलिस की जबाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे पुलिस ने घेर कर गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद उसे इलाज हेतु अस्पताल भेजा गया। वहीं दूसरा बदमाश भागने में सफल रहा जिसकी तलाश के लिए खेतों में कॉम्बिंग की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश का नाम विशाल जाट पुत्र देवेंद्र निवासी किशोरपुर ,हस्तिनापुर है। यह शातिर किस्म का अपराधी है,जो कॉन्ट्रैक्ट पर मर्डर करता है। बदमाश ने बताया कि उसने सोनू के साथ मिलकर कल लाख पावड़ी, कोतवाली शामली में सोनू के साथ स्कूल संचालक विनय मलिक की हत्या की थी। जिसमें मृतक विनय के पार्टनर बृजेश ने हत्या करने के लिए 2 लाख की सुपारी दी थी। इससे पहले मोनू व सोनू ने मुजफ्फरनगर के भोपा में शोभाराम आहेड़िया की हत्या की थी। इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बदमाश पर 50 हजार का इनाम घोषित था।

Ruby