Crime News Prayagraj: गृह सचिव को दरोगा ने लिखा पत्र, थाना अध्यक्ष पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

punjabkesari.in Wednesday, May 17, 2023 - 02:08 PM (IST)

Crime News Prayagraj : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपराध नियंत्रण एवं भ्रष्टाचार को लेकर भले ही सख्त हैं  उसके बावजूद भी भ्रष्ट अधिकारी भ्रष्टाचार में लिप्त रहते है। ऐसा ही ताजा मामला उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से सामने आया है, जहां पर प्रयागराज के थाना घूरपुर के दरोगा ने अपने ही थाने के थानाध्यक्ष पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने की शिकायत प्रमुख गृह सचिव से की। जिसका पत्र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।



दरोगा ने  पत्र में लिखा कि थाना धूरपुर जनपद-प्रयागराज कामगरेट में नियुक्त व्यावा प्रभारी अवनी कुमार के पास अवैध खनन कराकर करीब 40000, चालीस हजार प्रति दिन कमाते है। अवैध कमारी से उन्होंने एक कार खरीद रखा है जिसकी कीमत 20 लाख रुपये है। नोएड़ा-दिल्ली में फ्लेट बना रखा है, जिसकी कीमत कई करोड़ो की है तथा  गृह जनपद में चल अचल सम्पति बना रखा है। उन्होंने कहा कि इनके चल अचल संपत्ति की जांच होना जरूरी है। जिससे अवैध तरीके से कमाए गए धन का पता लगाया जा सके।

ये भी पढ़ें:- Mukhtar Ansari को MP-MLA कोर्ट से बड़ी राहत, हत्या के प्रयास के मुकदमें में किया दोष मुक्त

गाजीपुर ( Mukhtar Ansari News ): मुख्तार अंसारी को गाजीपुर की एमपी एमएलए कोर्ट ने हत्या के प्रयास के मुकदमें में दोष मुक्त करार दिया है। बता दें कि प्रदेश के  बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की मंगलवार को बाराबंकी की MP-MLA कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी हुई। इस दौरान मुख्तार ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया

Content Writer

Ramkesh