मेरठ में दिनभर लगा रहा जाम, लोग होते रहे परेशान

punjabkesari.in Sunday, Nov 26, 2017 - 11:19 AM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश में जहां यूपी निकाय चुनाव के चलते पुलिस विभाग को चौकन्ना रहना पड़ रहा है, वहीं शहर की यातायात व्यवस्था भी पुलिस अफसरों के लिए चुनौती बनी हुई है। शहर भर में यातायात व्यवस्था ठप होने की वजह से कई स्थानों पर जाम लगा रहा। जिस कारण लोग बेहद परेशान नज़र आए।

दरअसल शनिवार दोपहर से ही शहर में अलग-अलग स्थानों पर जाम लगना शुरू हो गया। लालकुर्ती पैठ के चलते फिर से व्यवस्था बिगड़नी शुरू हो गई है। लालकुर्ती पैठ बाजार से लेकर जीरो माइल तक पहुंचने में ही वाहन चालकों को करीब आधा घंटा लग गया। जीरो माइल से लेकर बेगमपुल चौराहे तक भी यही हाल रहा।

सड़कों पर लगा जाम 
सड़क पर ऑटो और ई रिक्शा खड़े होने से जाम लगा रहा। दिल्ली रोड पर भैसाली बस अड्डे से लेकर जली कोठी चौराहे तक वाहनों की लंबी कतार लग गई। केसरगंज, रेलवे रोड चौराहा, मेट्रो प्लाजा पर भी जाम लगा रहा। दिल्ली चुंगी पर भी जाम की स्थिति बनी रही। रिठानी, परतापुर तिराहा भी जाम की चपेट में रहा। घंटाघर, छतरी वाला पीर, खैरनगर बाजार, इंदिरा चौक और हापुड़ अड्डा चौराहे से भूमिया पुल तक वाहन जाम में फंसे रहे।

निकाय चुनाव में व्यस्त पुलिस
बता दें कि ट्रैफिक पुलिस की ड्यूटी निकाय चुनाव के दूसरे और तीसरे चरण में लगी है। तीसरा और अंतिम चरण का चुनाव कराने के बाद 30 नवंबर को ही पुलिस जिले में लौटेगी। जिले के दो टीएसआई में से एक अवकाश पर हैं और दूसरे की ड्यूटी गाजियाबाद में चुनाव के लिए लगी है। ऐसे में ट्रैफिक व्यवस्था की जिम्मेदारी टीआई सुनील पर है।