मिट्टी में मिल गए सिपाही भेदजीत के हत्यारे! जालौन पुलिस से हुई मुठभेड़ में दोनों बदमाश ढेर

punjabkesari.in Monday, May 15, 2023 - 05:51 PM (IST)

जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन से सिपाही भेदजीत हत्याकांड को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। जहां सिपाही भेदजीत हत्याकांड में फरार बदमाशों की आज दोपहर पुलिस से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने एक बदमाश को ढेर कर दिया। वहीं एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. आनन-फानन में घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। वहीं इस मुठभेड़ में उरई इंस्पेक्टर घायल हुए हैं। बता दें कि 10 मई 2023 को हुई शहीद कांस्टेबल भेदजीत सिंह की हत्या कर दी गई थी।

बता दें कि 10 मई 2023 को हुई शहीद कांस्टेबल भेदजीत सिंह की हत्या कर दी गई थी। आला अधिकारियों ने एसपी को जल्द से जल्द बदमाशों की तलाश करने को कहा था, तभी से पुलिस इन बदमाशों की तलाश में जुटी थी। मुठभेड़ में बदमाशों की ओर से की गई फायरिंग में उरई कोतवाली इंस्पेक्टर गोली लगने से घायल हो गए। वहीं बुलट प्रूफ जैकेट पहने होने की वजह से 2 सिपाहियों की जान बाल-बाल बच गई। पुलिस ने आनन-फानन में घायल बदमाश और इंस्पेक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान बदमाश की मौत हो गई, जबकि घायल इंस्पेक्टर का इलाज चल रहा है।

10 मई को सिपाही भेदजीत सिंह उरई कोतवाली की हाईवे स्थित पुलिस चौकी पर ड्यूटी कर रहे थे। तभी रात के करीब डेढ़ बजे संदिग्ध बाइक सवार दिखाई दिए। इस पर सिपाही ने उनके चेहरे पर टॉर्च जलाकर उन्हें रोकने की कोशिश की। इसके बाद बदमाशों ने नुकीली चीज से उनकी हत्या कर दी थी। सिपाही की हत्या के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। जिले के एसपी से लेकर आला अधिकारी तक ने घटनास्थल पहुंचकर मौका-मुआयना किया था। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static