महिला सिपाही को लगा इंस्टाग्राम का चस्का! ऑन ड्यूटी ही डायलॉग पर रील बनाती आईं नजर(देखें VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Sep 02, 2022 - 02:10 PM (IST)

अमरोहा: यूपी में महिला पुलिस कर्मियों ने ऑन ड्यूटी फिल्मी गानों पर रील्स बनाने का जुनून खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला अमरोहा से आया है। यहां नगर कोतवाली में तैनात महिला सिपाही ने ऑन ड्यूटी फिल्मी गानों पर रील्स बनाई और वायरल कर दिया। एक एक कर सिपाही के 6 वीडियो सामने आए हैं। ऑन ड्यूटी रील्स बनाते हुए महिला सिपाही के वीडियो कोतवाली कार्यलय के बताए जा रहे हैं।

 

सिपाही वर्षा राठी ने ऑन ड्यूटी अन्य दो महिला पुलिसकर्मियों के साथ गानों पर रील्स बनाईं। कुछ वीडियो में वह ऑन ड्यूटी ही डायलॉग पर रील बनाती नजर आईं। वीडियो सामने आने के बाद कोई भी पुलिस अधिकारी इस पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। हालांकि मामला मीडिया में आने के बाद महिला सिपाही ने वर्दी में बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड वीडियो डिलीट कर दिए हैं, लेकिन इसमें साफ कहा जा सकता है महिला सिपाही इंस्टाग्राम के जुनून में अपनी मर्यादा भूल गई थी।

बता दें कि महिला सिपाई वर्षा राठी इंस्टाग्राम पर किसी स्टार से कम नहीं हैं। वजह है उनकी फैन फॉलोइंग। इंस्टाग्राम पर उनके 1 लाख 32 हजार फॉलोअर्स हैं और वह अब तक 250 से अधिक पोस्ट कर चुकी हैं। वह अक्सर अपने रील्स पोस्ट करती रहती हैं, जिसके व्यूज हजारों-लाखों में जाते हैं। वर्षा 2015-16 बैच की महिला कॉन्स्टेबल हैं। 


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj