गोंडा में फोरलेन सड़क को लेकर सांसद के बाद अब विधायक ने दी घेराव की चेतावनी

punjabkesari.in Tuesday, Aug 28, 2018 - 09:43 AM (IST)

गोंडाः उत्तर प्रदेश में गोंडा के नगर क्षेत्र में निर्माणाधीन जरवल फरेन्दा फोरलेन सड़क के बड़गाव पुलिस चौकी चौराहे से ओवरब्रिज तक धीमी गति से हो रहे निर्माण को बीजेपी सांसद के बाद अब विधायक ने भी निर्माण कार्य को लेकर एक चेतावनी भरा पत्र जिलाधिकारी को सौंपा है।

बीजेपी विधायक प्रतीक भूषण सिंह ने बताया कि निर्माणाधीन जरवल फरेन्दा फोरलेन सड़क के बड़गाव पुलिस चौकी चौराहे से ओवरब्रिज तक निर्माण कार्य में हो रही देरी से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि कई बार प्रशासन को सड़क निर्माण को तेजी लाने का अनुरोध बीजेपी संगठन द्वारा किए जाने के बावजूद जिला प्रशासन द्वारा इस मामले में शिथिलता बरती जा रही है। सिंह ने जिलाधिकारी से निर्माण में तेजी लाकर आगामी 31 अगस्त तक इस कार्य पूरा करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि मांग पूरी नहीं होने पर कार्यकर्ता 1 सितंबर से जिला प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे और जिलाधिकारी का घेराव किया जाएगा।

बता दें कि, इससे पूर्व गोंडा के बीजेपी सांसद कीर्तिवर्धन सिंह भी जिलाधिकारी को इसी सड़क के निर्माण कार्य को लेकर धरने की धमकी दे चुके हैं। नगर क्षेत्र में सड़क पूरी नहीं बनाई जा सकी है। उधर, लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों का कहना है कि सड़क के निर्माण में रोड़ा बने धार्मिक स्थलों, अतिक्रमण हटने और बिजली के पोल शिफ्टिंग के बाद ही सड़क का सुचारू निर्माण संभव है।  

Deepika Rajput