आजम खान से मिलने वालों की लगी लाइन! अब सीतापुर जेल पहुंचे कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम

punjabkesari.in Monday, Apr 25, 2022 - 01:29 PM (IST)

सीतापुर: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान को सीतापुर जेल में नेताओं का मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। वहीं अब कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम आजम खान को जेल में मिलने पहुंचे हैं। बता दें कि इससे पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पूर्व मंत्री रविदास मल्होत्रा के साथ पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल रविवार को सीतापुर जेल पहुंचा था, हालांकि आजम खान से मुलाकात नहीं हो सकी।

इस पर रविदास मेहरोत्रा ने सीतापुर जेल के बाहर मीडिया से बातचीत में कहा था कि आजम खान की तबीयत ठीक नहीं है। वह सो रहे हैं। बीजेपी ने आजम खान को साजिश के तहत 26 महीने से जेल में बंद रखा है। उन पर छोटे-छोटे मुकदमे लगाए गए हैं। बीजेपी जेल में कभी भी उनकी हत्या करवा सकती है। उन्हें फांसी वाली बैरेक में रखा गया है।

आजम खान से जेल में मुलाकात करने शुरुआत प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल से की गई है। मुलाकात के बाद शिवपाल ने पहली बार बड़े भाई मुलायम सिंह यादव पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नेताजी और अखिलेश यादव चाहते तो आजम खां जेल से बाहर होते। नेताजी ने कुछ नहीं किया, लोकसभा में भी मामला नहीं उठाया। वह चाहते तो धरना कर सकते थे।

उन्होंने कहा कि इस समय विधानसभा में आजम भाई से वरिष्ठ कोई भी विधायक नहीं है और समाजवादी पार्टी उनके लिए संघर्ष करते नहीं दिख रही है। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि यह बात तो पूरा देश जानता है कि नेताजी (मुलायम सिंह यादव) का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बहुत सम्मान करते हैं। अगर आजम खां की जेल से रिहाई के लिए नेताजी की अगुवाई में समाजवादी पार्टी के नेता धरने पर भी बैठ जाते तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तो नेताजी की बात को जरूर सुनते। समाजवादी पार्टी के लोगों को यह बात रखनी चाहिए थी। 


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj