Etawah News: जब पानी के बीचों-बीच फंसी रोजवेज बस में सवार यात्रियों की जान.....

punjabkesari.in Wednesday, May 31, 2023 - 07:56 AM (IST)

इटावा(अरवीन कुमार)Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में थोड़ी सी बारिश होने के बाद मैनपुरी अंडरपास में अचानक से पानी भर गया और इस पानी के बीचों-बीच उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस जा फंसी। जिसके बाद बस में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया और बस में सवार यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकालने की कवायद तेज की गई।

PunjabKesari

आगरा से इटावा की ओर आ रही थी यूपी रोडवेज बस
इटावा में बने मैनपुरी अंडरपास हमेशा चर्चाओं के विषय में बना रहता है और इस बार भी चर्चाओं के विषय में अंडरपास आ गया है। दरअसल शहर में थोड़ी सी बारिश हुई और उसके बाद बारिश का पानी मैनपुरी अंडरपास में जा भरा और इसके बाद यात्रियों को लेकर जा रही उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस अचानक से मैनपुरी अंडरपास से गुजरी और पानी के बीच-बीच में जाकर फंस गई। जिसके बाद बस में सवार यात्रियों की सांसे अटक गई। वहीं पानी के बीचों-बीच फंसी बस को बाहर निकालने का काम तेजी से किया गया।

PunjabKesari

JCB मशीन के जरिए बाहर निकाली गई रोडवेज बस
मैनपुरी अंडरपास में बारिश का पानी भर जाने के बाद और अचानक से गुजर रही रोडवेज बस फंस जाने की जानकारी जैसे ही नगर पालिका टीम को ही वैसे ही नगरपालिका की टीम आनन-फानन में मौके पर पहुंची पानी के बीचों बीच में फंसी रोडवेज बस और बस में सवार यात्रियों को सुरक्षित जेसीबी मशीन के जरिए बाहर निकालने की कोशिश की गई और उसके बाद सभी यात्रियों को बाहर निकाला गया।

PunjabKesari

बारिश के मौसम में अक्सर फस जाते हैं अंडरपास में वाहन
सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मैनपुरी अंडरपास के पास जब भी बारिश होती है तो आसपास का बारिश का पानी सारा अंडरपास में चला जाता है, जिसकी वजह से अंडर पास में पानी भर जाता है और उसमें वाहन फंस जाते हैं। ऐसा पहले भी हो चुका है जिसमें रोडवेज बस ज्यादातर फंस जाती है जबकि चालकों को हिदायत दी जाती है कि पानी भरा होने के बाद बस को अंडर लेकर लेकर न जाएं। उसके बावजूद भी चालक बस को अंदर ले जाते हैं और पानी में बस फंस जाती हैं।          
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static