प्रेमी के प्रेम पर भारी पड़ी बच्चों की ममता, जानिए दिल को छू लेने वाली इस घटना में पुलिस का सराहनीय प्रयास

punjabkesari.in Friday, Oct 14, 2022 - 02:29 PM (IST)

रामपुर: कहा जाता है कि प्रेम अंधा होता है और वह ना तो जात-पात ना ऊंच-नीच और ना उम्र ही देखता है,  फिर चाहे प्यार विवाहिता और उसके प्रेमी के बीच में ही क्यों ना पनप रहा हो। कुछ इसी तरह का एक मामला जनपद रामपुर में उस समय देखने को मिला जब एक प्रेमिका अपने तीन बच्चों को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई, लेकिन कुछ लोगों के समझाने के बाद बदहवास अवस्था में घूम रहे बच्चों को उनकी मां के सामने लाया गया तो मां का दिल फिर भी नहीं पसीजा लेकिन अगले ही क्षण जब बच्चों ने रोते बिलखते हुए अपने मां के कदमों को रोका तो विवाहिता की ममता जाग उठी और उसने अपने प्रेमी को छोड़कर अपने पति और तीनों बच्चों का दामन थाम लिया। 

जानकारी मुताबिक जनपद रामपुर के थाना अजीम नगर क्षेत्र की रहने वाली एक युवती 4 दिन पहले अपने 3 बच्चों और पति को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। इधर मां के गायब होने के बाद बच्चे बदहवास हो उठे और उन्होंने अपने पिता के साथ मिलकर मां को काफी तलाशने की कोशिश की, लेकिन कहीं पर भी अता पता नहीं लग सका।

PunjabKesariजिसके बाद गांव के कुछ लोगों ने इस घटना से थाना अध्यक्ष राहुल कुमार गंगवार को अवगत कराया तो पुलिस ने भी मां को बच्चों से मिलाने का प्रयास किया। जब विवाहिता को उसके पति और बच्चों के सामने लाया गया तो उसका दिल नहीं पसीजा फिर अगले ही क्षण कुछ ऐसा हुआ कि बच्चे रोते बिलखते हुए अपनी मां के पैरों से लिपट गए, जिसका परिणाम यह हुआ कि इस बार बच्चों बच्चों की ममता मां के दिल में जाग उठी और उसने अपने प्रेमी को नकारते हुए पति और बच्चों के साथ जाने का फैसला ले लिया। दिल को छू लेने वाली इस घटना ने सबके चेहरों पर खुशी ला दी और वहीं थानाध्यक्ष के सराहनीय प्रयासों की भी आसपास में जमकर चर्चा होने लगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static