प्रेमी ने 3 दोस्तों संग मिलकर युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म, प्रेमी के मरने जाने की झूठी साजिश को समझ न सकी पीड़िता

punjabkesari.in Thursday, Nov 17, 2022 - 07:58 PM (IST)

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के थाना टूंडला क्षेत्र निवासी एक युवती ने गुरुवार को अपने प्रेमी तथा उसके तीन दोस्तों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का डॉक्टरी परीक्षण कराकर जांच की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पीड़िता ने अपने मित्र अभय कुमार निवासी सरस्वती नगर फिरोजाबाद तथा उसके अन्य तीन साथियों सागर लवानिया, दीपक और सौरभ के खिलाफ प्रेमी से मिलाने की बात कह कर आगरा के एक होटल में सामूहिक दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाने का मामला दर्ज कराया है।

प्रेमी ने फोन द्वारा उसे बताया कि वह आत्महत्या कर रहा है
पुलिस क्षेत्राधिकारी टूंडला हरि मोहन सिंह ने बताया है की युवती की शिकायत पर 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है युवती का आज डॉक्टरी परीक्षण और मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराने की कार्रवाई पूरी कराई जा रही है, पुलिस टीम संबंधित मामले की जांच कर आरोपी युवकों को शीघ्र गिरफ्तार करेगी। पीड़ित युवती ने अपनी शिकायत में बताया गया है कि उसके फिरोजाबाद सरस्वती नगर निवासी अभय पंडित से कई साल से प्रेम संबंध चल रहे हैं। सात नवंबर को अभय ने फोन द्वारा उसे बताया कि वह आत्महत्या कर रहा है।

गांव के बाहर छोड़कर भागे दरिंदे
युवती द्वारा अपने प्रेमी अभय की सच्चाई जानने के लिए उसके अन्य दोस्त सागर को फोन से संपर्क किया तो उसने अभय से मिलवाने की बात कह कर गांव के बाहर गाड़ी लेकर आ गया और अपने साथ ले गया रास्ते में टूंडला आकर दो अन्य साथी दीपक और सौरभ को भी गाड़ी में बैठा लिया उन्होंने मुझे पानी पिलाया पानी में कुछ नशीली वस्तु मिली हुई थी जिसकी वजह से मैं बेहोश हो गई थी। बाद में वह लोग मुझे आगरा के होटल में ले गए जहां उन्होंने मेरे साथ दुष्कर्म किया और अश्लील फोटो भी बनाए बाद में मुझे गांव के बाहर छोड़कर चले गए।

पीड़िता ने जब अपने प्रेमी अभय को उसके दोस्तों द्वारा किए गए दुष्कर्म की शिकायत की तो उसने समझाने के लिए 09 नवंबर को अपने घर बुलवाया फिर उसने भी जबरदस्ती दुष्कर्म किया जब मैंने उससे दोस्त द्वारा अश्लील वीडियो बनाई जाने की बात कही तो उसने मुझसे 20 हजार रुपए देने की बात कही थी अन्यथा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static