प्रेमी युगल ने मॉल से लगाई छलांग, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Saturday, Sep 30, 2017 - 12:44 PM (IST)

मेरठः लोग अपना मनोरंजन करने के लिए खास तौर पर मॉल में जाना पसंद करते हैं, लेकिन इस हादसे के बाद लगता नहीं कि मॉल जाना खतरे से खाली है। दरअसल हम ये बात मेरठ के एक मामले के आधार पर कह रहे हैं। जहां पर प्रेमी युगल मॉल में फिल्म देखने गए थे लेकिन वहां वाे हादसे का शिकार हो गए। वहीं कुछ लाेगाें का कहना है कि प्रेमी युगल ने छलांग लगाई है।

जानकारी के अनुसार मामला पीवीएस मॉल का है। जहां पिलखुवा निवासी शानू अपनी गर्लफ्रेंड गुलिस्ता को साथ लेकर घूमने आया था। उनका इरादा मूवी देखने का था,लेकिन दोनों के दिमाग में चल रही उथल-पुथल के बीच अचानक कुछ हुआ और दोनों ने मॉल की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। 

मॉल में प्रेमी युगल के छलांग लगाते ही चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई और सारे लोग प्रेमी युगल को बचाने में जुट गए। घायल प्रेमी युगल को मेडिकल इमरजेंसी में भर्ती कराया गया, जहां दोनों का इलाज जारी है। वहीं होश में आई प्रेमिका का कहना है कि उन्होंने आत्महत्या की कोशिश नहीं की थी। किसी तरह खुद ही उसका हाथ फिसल गया था और उसे बचाने के लिए उसका प्रेमी भी कूद पड़ा। 

फिलहाल पुलिस प्रेमी युगल ने वाकई आत्महत्या की कोशिश की या यह महज हादसा भर था। इसकी पड़ताल पुलिस कर रही है, लेकिन इस घटना के बाद से पीवीएस मॉल की सुरक्षा बल पर सवाल खड़े हो गए हैं। पुलिस ने इस पहलू पर भी मॉल के प्रबंधन के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।