प्रेमी युगल की धारदार हथियार से काटकर बेरहमी से हत्या, कमजोर दिल वाले ना देखें

punjabkesari.in Friday, Sep 14, 2018 - 06:50 PM (IST)

मुज़फ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर में प्रेमी प्रेमी युगल की हत्या करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां प्रेमी प्रेमी युगल की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। इतना ही नहीं इस वारदात के दौरान प्रेमी जोड़े पर गोलियां भी दागी गई है। वहीं घटना के बाद पूरा इलाका दहशत में है। 

क्या है पूरा मामला ?
मामला शहर कोतवली क्षेत्र की अम्बा विहार कॉलोनी का है। यहां एक मकान के ऊपर बने लेडीज जिम में सुबह प्रेमी युगल के खून से लथपथ शव मिले हैं। शव के पास से दो देसी तमंचे ओर धारदार हथियार भी मिले हैं। जिससे प्रतीत हो रहा है कि प्रेमी युगल को धारधार हथियार से काटने के बाद गोली मारकर हत्या की गई हो। बताया जा रहा है कि मुज़फ्फरनगर की खतौली कोतवाली क्षेत्र के भैसी गांव निवासी वसीम ओर शहर कोतवाली क्षेत्र की अम्बा विहार निवासी एक युवती ने प्रेम प्रसंग के चलते कुछ समय पूर्व चोरी छिपे कोर्ट मैरिज की थी। मृतक युवती अपने घर में ही ऊपर बने लेडीज जिम को चलाती थी।

हत्या की जताई जा रही आंशका
सूचना मिलने पर घटना स्थल पर एस पी सिटी ओमबीर सिंह पहुंचे। उन्होंने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि डॉयल 100 को सूचना मिली थी। जिसपर पुलिस मौके पर आई। जांच में पता चला कि कमरा अंदर से बंद था। शव को देखने से प्रतीत हो रहा है कि जैसे धारधार हथियार से वार कर गोली मारकर हत्या की गई हो। वहीं इस मामले में मृतक प्रेमी वसीम के परिजनों ने मौके पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया और प्रेमिका के परिजनों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। 

बहराल पुलिस ने शवों को पोस्मार्टम के लिए भिजवा दिया है। इसके साथ ही मामले की गंभीरता से जांच करने में जुटी हुई है और जल्द ही मामले का खुलासा करने का दावा किया है। 

Ruby