Meerut News: प्रेमी जोड़े ने पहले निभाईं शादी की सारी रस्में, फिर उठाया दिल दहला देने वाला कदम

punjabkesari.in Wednesday, Dec 27, 2023 - 09:40 AM (IST)

Meerut News: उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के बहसूमा क्षेत्र में एक युवा प्रेमी जोड़े ने शादी की रस्में निभाने के बाद कथित तौर पर फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि बहसूमा क्षेत्र में मंगलवार को एक प्रेमी युगल के शव एक पेड़ पर फंदे से लटके मिले, जिनकी पहचान बुद्धनगर इलाके की निवासी राखी चौहान (21) और हरिद्वार के रहने वाले मनीष चौहान (24) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में पाया कि मनीष और राखी प्रेम-प्रसंग में थे, लेकिन जब उन्हें एहसास हुआ कि उनके परिवार वाले शादी की अनुमति नहीं देंगे, तो उन्होंने आत्महत्या करने का फैसला किया।

प्रेमी जोड़े ने शादी की रस्में निभाने के बाद फंदा लगाकर दी जान
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, रविवार की रात मनीष ने शादी की रिस्में निभाईं और फिर पेड़ पर फंदा लगाकर दोनों ने जान दे दी। सूत्रों ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण फंदा लगाने से दम घुटना पाया गया है और दोनों की मौत का समय भी लगभग एक ही है। उन्होंने बताया कि दोनों परिजनों ने लिखित में दिया है कि वे इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं। परिजनों ने सोमवार को शवों का अंतिम संस्कार कर दिया। 

ये भी पढ़ें:-

Etawah News: लायन सफारी में 'बाहुबली' नामक बब्बर शेर की मौत, डेढ़ साल से चल रहा था बीमार 
उत्तर प्रदेश के इटावा स्थित लायन सफारी में बब्बर शेर ‘बाहुबली' की लंबी बीमारी के बाद मंगलवार देर शाम मौत हो गई। सफारी में पिछले 6 महीने में यह 16वें वन्य जीव की मौत है। सफारी में एक के बाद एक करके हो रही वन्य जीवों की मौतों को लेकर के सफारी प्रबंधन सवालों के घेरे में खड़ा हुआ है। पार्क के उपनिदेशक विनय कुमार पटेल ने बताया कि मंगलवार शाम करीब 6 बजकर 15 मिनट पर गंभीर बीमारी से ग्रसित शेर ‘बाहुबली ' की मौत हो गई है।

Content Editor

Anil Kapoor