सिरफिरे आशिक ने चाकू से गोदकर युवती को उतारा मौत के घाट, फिर पहुंचा थाने

punjabkesari.in Tuesday, Oct 12, 2021 - 01:06 PM (IST)

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर  सिरफिरे आशिक ने युवती को चाकू से गोद कर मार डाला। थाने पहुंच कर आरोपी ने खुद ही घटना की जानकारी पुलिस को दी। आनन- फानन में पुलिस आरोपी को लेकर घटनास्थल पर पहुंची। युवती को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  बाद में पुलिस ने विधिक कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि मामला गाजीपुर जिले के नोनहरा थाना क्षेत्र का है जहां पर एक युवक का युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक युवती पर शादी का दबाव बना रहा था। युवती ने शादी करने से इनकार कर दिया। इसी बीच युवती के परिजनों उसकी शादी कही और तय कर दी थी। प्रेमी इस बात से काफी नाराज हो गया। प्रेमिका को मिलने के लिए खेत में बुलाया और वहां पर चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि एक युवक ने युवती की हत्या कर खुद ही  नोनहरा थाने पहुंचा। उसने बताया की मैं अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि पिछले 4 सालों से बातचीत करता था। शादी के लिए मैंने इससे कई बार कहा तो युवती ने कहा मेरे घर वालों से बात मत करो। मेरे भाई तथा पिताजी शादी के लिए नहीं मानेंगे। फिर युवक ने कहा कि मेरे साथ भाग चलो,लड़की ने मना कर दिया। जिससे नाराज युवक ने युवती को खेत में बुलाकर चाकू मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है। 

Content Writer

Ramkesh