साधु हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, बोला- साधु नहीं दरिंदा था, रात को मेरे साथ...

punjabkesari.in Wednesday, Jun 30, 2021 - 08:10 PM (IST)

मेरठः यूपी के मेरठ में मुंडाली थाना क्षेत्र के गांव बड़ला कैथवाड़ा में सोमवार की रात को साधु की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंक दिया था। इस प्रकरण का आज पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। जांच के दौरान 19 वर्षीय विकास नाम के युवक ने साधु की हत्या करना स्वीकार किया। पुलिस ने साधु के हत्या में करने वाले विकास को गिरफ्तार किया।

आरोपी उसी गांव का रहने वाला है। उसने बताया कि साधु की दरिंदगी से परेशान हो गया था, ये बात सुनकर पुलिस भी हैरान हो गई, आरोपी युवक से पुलिस पूछताछ की तो मामला खुल गया। बताया जाता है कि उक्त आरोपी युवक के साथ साधु दरिंदगी करता था और इससे परेशान होकर ही उसने साधु की हत्या को अंजाम दिया।

हत्यारे ने कहा कि साधु दरिंदगी करता था और शराब पीने का आदी था। इस घटना से पहले पहले साधु और आरोपी विकास ने साथ बैठकर शराब भी पी थी। आरोप है कि साधु नशे की हालत में विकास के साथ कुकर्म करना चाहा। जिसके बाद विकास ने ईट से कुचकर उसकी हत्या कर दी। विकास ने पुलिस पूछताछ में बताया कि मृतक साधु ने पहले भी उसके साथ कुकर्म किया था। 

आरोपी विकास ने शव को ठिकाने लगाने को प्रयास की किया, लेकिन वहां किसी के आने की भनक लगने से खंडहर पड़े मकान में झाड़ियों में ही शव को फेंक दिया और कपड़े बदलकर रात में ही में जाकर बाग में सो गया। पुलिस ने हत्यारोपी विकास को गिरफ्तार कर लिया और आला ए क़त्ल भी बरामद कर लिया है। आज उसे मीडिया के सामने पेश किया जिसके बाद कोर्ट भेजकर जेल भेज दिया गया। 

एसपी देहात केशव कुमार ने कहा कि साधु की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी। साधु की ईंट से कूच कर हत्या की गई। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्घ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj