आदमखोर बंदरो ने ली कक्षा 12वी के छात्र की जान, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 10, 2020 - 11:54 AM (IST)

शामली: वैसे तो लोग कहते है कि कल युग के भगवान बजरंग बली है, लेकिन बजरंग बली ने ऐसा करनामा कर दिखाया जो कि आप सुनकर हैैरान हो जाएगें। जहां पर कक्षा 12 में पढऩे वाले छात्र को बंदरो के झुंड ने हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने उसे किसी तरह बंदरो के झुंड से छुडाया और  एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाय जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला काका नगर का है। जहां पर स्कूटी सवार छात्र को बंदरों के झुंड ने घेर कर मार डाला दरअसल सीबी गुप्ता कॉलोनी का रहने वाला कक्षा 12वीं का छात्र काका नगर में अपने दोस्त से मिलने के लिए गया था। जब वह अपने दोस्त का इंतजार कर रहा था तभी वहां पर करीब 20 से 25 बंदरों का एक झुंड आया और उसने छात्र पर हमला कर दिया। छात्र ने बचने के लिए वहां से दौड़ लगाई और वह कुछ दूरी पर बनी पानी की टंकी पर चढ़ गया।

आदमखोर बंदरों ने वहां भी उसका पीछा नहीं छोड़ा और उसे नोच कर मार डाला। बंदरों द्वारा हमले की सूचना जैसे ही मृतक छात्र के परिजनों को मिली तो मृतक छात्र के परिजन अस्पताल में पहुंचे। जहां पर छात्र को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वही इस दर्दनाक घटना से मृतक छात्र के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

Ajay kumar