भगवा वस्त्र गले में लेकर शख्स ने ईदगाह में पढ़ी नमाज,  2024 में दोबारा मोदी के पीएम बनने की मांगी दुआ

punjabkesari.in Tuesday, May 03, 2022 - 08:11 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: जिले में हजारों की संख्या में रोजेदारों ने अपने क्षेत्र की मस्जिद एवं ईदगाह पर ईद उल फितर की नमाज अदा की। वहीं नगर क्षेत्र के शामली रोड स्थित ईदगाह पर एक मुस्लिम व्यक्ति के द्वारा भगवा वस्त्र पहनकर नमाज आदा की। जो चर्चा का विषय बना हुआ है। युवक ने बताया कि ऊपर वाले से दुआ की गई कि दोबारा फिर से 2024 में मोदी ही देश के प्रधानमंत्री बने क्योंकि जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की गद्दी पर आसीन हुए हैं तभी से वह देश की भलाई के लिए लगे हुए हैं।  पूरे देश में अमन अमन कायम है।

PunjabKesari

युवक ने बताया कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार में सभी को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। भाजपा सरकार बिना भेदभाव के कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि जब से योगी जब से मुख्यमंत्री बने है उसके बाद कोई दंगा नहीं हुआ है।

PunjabKesari
बता दें कि भगवा धारी व्यक्ति भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा  पूर्व  प्रदेश सचिव जी मोहम्मद समर गजनी मुजफ्फरनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर बनाने को लेकर जिला प्रशासन से अनुमति भी मांगी गई थी। वहीं आज हजारों रोजेदारों के बीच में भगवा वस्त्र पहनकर ईद उल फितर की नमाज अदा करने को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

PunjabKesari

वहीं जिला प्रशासन  उल फितर की नमाज को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। एलआईयू की टीम सहित कई टीमें गठित की गई थी जो कि लगातार जनपद मुजफ्फरनगर सहित नगर क्षेत्र में मस्जिदों पर होने वाली नमाज को लेकर मुस्तैदी बनाए हुए थे।

PunjabKesari

एसएसपी अभिषेक यादव एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय सीओ सिटी कुलदीप कुमार अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेंद्र बहादुर भी सुबह से ही ईद का मौजूद रहे जहां पर जिलाधिकारी चंद्रभूषण एवं एसएसपी अभिषेक यादव की निगरानी में ड्रोन कैमरा के मध्य नजर ईद की नमाज को लेकर निगरानी की गई वहीं जगह-जगह पुलिस के द्वारा चेकिंग की गई और लोगों को अवगत कराएं कि ईद की नमाज को केवल मस्जिदों एवं ईदगाह परिसर में ही अदा करें।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static