खुद को बीजेपी नेता बताकर शख्स ने पुलिस वालों को धमकाया, बोला- 'भाजपा का पार्षद हूं, मेरा चालान काटोगे'

punjabkesari.in Saturday, May 20, 2023 - 10:27 AM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक शख्स पुलिस वालों (Policemen) से यह कहते हुए उलझ पड़ा कि वह भाजपा (BJP) का पार्षद है। शख्स की इस हरकत का वीडियो (Video) अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि मैं भाजपा का पार्षद (BJP councilor) हूं, मेरा चालान काटोगे। इसके अलावा शख्स पुलिस वालों (Policemen) को धमकी भी देता है, जिसपर पुलिस वाले कहते हैं कि आपने हेलमेट नहीं लगाया है।

मनोज सैनी के रुप में हुई पुलिस से उलझने वाले शख्स की पहचान
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, वायरल वाडियो में पुलिस से उलझने वाले शख्स की पहचान मनोज सैनी के रुप में हुई है। उसकी पत्नी रेनू मेरठ के खजौली वार्ड नंबर 38 से भाजपा से पार्षद पद के लिए चुनाव लड़ी थीं। बताया जा रहा है कि वह चुनाव हार गईं। बावजूद इसके मनोज सैनी खुद को पार्षद बताते हुए पुलिसकर्मियों को धमकी दे रहा था।

'भाजपा का पार्षद हूं, मेरा चालान काटोगे'
आपको बता दें कि वायरल वीडियो मेरठ के कैंट इलाके का है। जहां पर पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान पुलिस ने मनोज को बिना हेलमेट के जाते देखा तो रोक लिया और हेलमेट ना लगाने का कारण पूछा। जब पुलिस ने उससे ड्राइविंग लाइसेंस मांगा तो उसने लाइसेंस भी नहीं दिखाया। इसके बाद वह पुलिस वालों को धमकाने लगा कि मैं भाजपा का पार्षद हूं, तुम मेरा चालान काटोगे। वायरल वीडियो में मनोज सैनी यह कहते हुए भी सुनाई दे रहा है कि यहां से आधा किलोमीटर दूर नगर निगम है और मेरा हेलमेट वहीं रखा है।

Content Editor

Anil Kapoor