विवाहिता ने SSP से की शिकायत, ससुरालवालों ने 50 लाख रुपये दहेज न मिलने पर घर से निकाला

punjabkesari.in Monday, Jan 30, 2023 - 06:52 PM (IST)

बरेली: 50 लाख रुपये दहेज न मिलने पर ससुराल पक्ष के लोगों ने महिला को घर से धक्का देकर भगा दिया। साथ ही कहा कि जब-तक रुपये लेकर 'नहीं आओगी, तब-तक घर में नहीं रखा जाएगा। पीड़िता ने एसएसपी से मिलकर शिकायत की। जिसके बाद प्रेमनगर पुलिस ने ससुराल पक्ष के पांच आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच- पड़ताल कर रह है।


यह भी पढ़ें-
Crime: बदला लेने के लिए पड़ोसी ने की 4 साल के बच्चे की बेरहमी से हत्या, CCTV फुटेज देख कांप उठे लोग

जनकपुरी प्रेमनगर निवासी मिताली मल्होत्रा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि दो माह पहले शास्त्री नगर मेरठ निवासी सागर चड्ढा के साथ हुई थी। शादी में आई20 कार और 10 लाख रुपये नकदी समेत काफी जेवरात दिए गए थे। लेकिन, पति, ससुर संजय चड्डा, सास  ललिता, ननद शीतल अरोड़ा और ननदोई सत्यम अरोड़ा शुरू से ही दहेज कम मिलने को लेकर ताना देते थे। उसके साथ आए दिन मारपीट भी करते थे। सभी ने उसे वैष्णो देवी का दर्शन करने अपने साथ उसे ले गए। वहां से आते समय उसे दिल्ली रेलवे स्टेशन पर उसे छोड़ दिया।


यह भी पढ़ें-
VIDEO: महंत राजू दास का ऐलान- स्वामी प्रसाद मौर्य का सर तन से जुदा करने वाले को मिलेगा 21 लाख रुपये का इनाम

साथ ही कहा कि जब तक 50 लाख रुपये लेकर नहीं आओगी, तब तक घर में नहीं रखेंगे। वह किसी तरह से बरेली अपने घर पहुंची और मामले की शिकायत एसएसपी कार्यालय में की। एसएसपी के आदेश पर प्रेमनगर पुलिस ने पांचों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

Content Writer

Ajay kumar