गजब: ससुराल से भागी विवाहिता प्रेमी के घर पहुंची, जबरन परिजनों ने की थी शादी

punjabkesari.in Saturday, Mar 19, 2022 - 02:34 PM (IST)

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से एक अजब- गजब का मामला सामने आया है। जहां पर एक विवाहिता अपने ससुराल से प्रेमी के घर भागकर पहुंच गई। यह देखकर प्रेमी के घर वालों के होश उड़ गए। परिवार वाले उसे एक कमरे में बंद कर मौके स फरार हो गए।  पीड़ित युवती ने मामले की जानकारी 112 नंबर पर पुलिस को फोन करके दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर विवाहिता को मुक्त कर दिया।

प्रेमिका के मुताबिक उसने जुलाई 2019 में  युवक से शादी एक मंदिर में शादी की थी। लेकिन प्रेमिका के परिजनों ने युवती की शादी कही और तय कर दी थी। शादी के 10 दिन बाद युवती ससुराल से प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। इसके बाद दोनों अलग- अलग जगहों पर किराये के मकान में रह रहे थे। इस दौरान युवती गर्भवती हुई तो युवक ने माता-पिता के दबाव में उसका गर्भपात भी करा दिया।

युवती ने पुलिस को बताया प्रेमी ने अपने मोबाइल से सभी साच्क्ष को डिलीट कर दिया। बाद में उसने अपना नम्बर भी बदल दिया। जिसे आहत होकर प्रेमिका के घर पहुंच गई। पुलिस के मुताबिक मामला प्रेम-प्रसंग है। युवती और युवक के पक्षों को जाने के लिए थाने में बुलया गाया है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static