दुकानदार की पिटाई कवरेज करना मीडिया कर्मचारी को पड़ा भारी, RPF ने जमकर बरसाई लाठियां

punjabkesari.in Tuesday, Mar 15, 2022 - 04:44 PM (IST)

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले की रेलवे पुलिस वर्दी का नशा दिखाते हुए एक गरीब युवक को कूड़ा जलाने के आरोप में पड़ताडित किया। वहीं जब इसकी भनक मीडिया के कर्मचारी को हुए तो सच्चाई को दिखाने का प्रयास किया। इससे आरपीएफ पुलिस भड़क गई और  मीडिया कर्मचारियों पर जमकर लाठियां बरसाई। घटना में 4-5 कर्मचारी घायल हो गए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि पूरा मामला कन्नौज रेलवे स्टेशन का है। यहां स्टेशन के बाहर एक गरीब दुकानदार कूड़े जला रहा था। इसी बात को लेकर दुकानदार और आरपीएफ थाना प्रभारी ओपी मीणा की कहासुनी हो गई। वर्दी के नशे में चूर थाना प्रभारी ने दूकानदार के साथ अभद्रता की। इसकी जानकारी मौके पर मीडिया के लोगों को हो गई। उन्होंने इसका विरोध किया। मामले में जब आरपीएफ से सवाल किया तो भड़क गए और कर्मचारियों को ही दौड़ा–दौड़ाकर पीटने लगे। मीडिया कर्मियों ने दोषी आरपीएफ कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पीड़ित दुकानदार और मीडिया कर्मियों की मानें तो नशे में धुत लगभग सारे पुलिस कर्मी,चाय की दुकान से वसूली के चक्कर में उसको पीट रहे थे। जिसको कवरेज करने गये मीडिया के लोग गए हुए थे। इस दौरान उनके साथ आरपीएफ पुलिस ने अभद्रता की और पर लाठीचार्ज किया गया। मीडिया कर्मियों ने दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static