बेरहम सौतेले बाप ने 8 वर्षीय बेटे का जलाया प्राइवेट पार्ट, पापा नहीं कहने पर की पिटाई

punjabkesari.in Sunday, Sep 12, 2021 - 06:26 PM (IST)

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur)से एक सौतेले पिता की क्रूरता का मामला सामने आया है। जहां पापा न कहने पर सौतेले पिता (step father) ने 8 वर्षीय मासूम (8 year old innocent) की पहले जमकर पिटाई की फिर उसके प्राइवेट पार्ट (Private part) को बीड़ी से जला दिया। जिसके बाद आस-पड़ोस के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने  24 घंटे तक मामला दबाए रखा। वहीं इस मामला का एक वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद और एसपी (SP) के संज्ञान लेने के बाद हरकत में आई पुलिस ने मामले की कार्रवाई की। 
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला?
बता दें कि इंचौली थाना क्षेत्र के मैंथना गांव महिला की शादी 12 साल पहले राजपाल के साथ हुई थी। राजपाल से महिला के 4 बच्चे हैं। 6 महीने पूर्व राजपाल की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। राजपाल ऑटो ड्राइवर था। राजपाल की मौत के बाद उसके 3 बच्चे दादा-दादी के पास रहने लगे, जबकि एक छोटा बेटा मां के साथ रहता था। इसी बीच राजपाल की पत्नी का मुंडाली थाना क्षेत्र के रचोटी गांव निवासी मनोज से संपर्क हो गया। महिला अपने छोटे बेटे को लेकर मनोज के साथ रहने लगी। 
PunjabKesari
पिता न कहने पर दी बच्चे को ऐसी सजा 
वहीं शुक्रवार को मनोज बच्चे को लेकर स्कूल पहुंचा, जहां बच्चे से जब पूछा गया कि क्या यह आपके पिता हैं तो उसने मना कर दिया। बस फिर क्या था गुस्साए मनोज ने स्कूल से घर पहुंचते ही मासूम की पिटाई कर डाली। उसके प्राइवेट पार्ट को जलती बीड़ी से दाग दिया। जिसके बाद बच्चा जोर जोर से चिल्लाने लग गया। बच्चे का उपचार कराया गया है और उसके सौतेले पिता को हिरासत में ले लिया गया है। 

क्या कहती है पुलिस?
एसपी हापुड़ दीपक भूकर ने बताया कि मामला संज्ञान में आने पर बच्चे को मेडिकल के लिए भेजा गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने पर तत्काल प्रभाव से कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आरोपी हिरासत में है। उससे पूछताछ की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static