योगी सरकार के मंत्री ही भूले कानून का पाठ, उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

punjabkesari.in Monday, Jun 01, 2020 - 05:39 PM (IST)

मेरठ: जनपद में कोरोना का संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है। सीएम योगी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना को निरीक्षण के लिए मेरठ भेजा। उन्होंने मेरठ मेडिकल कॉलेज पहुंच कर हालात का जायजा लिया। कोरोना संकट में सरकार की तरफ से बार-बार अपील की जा रही है, मास्क लगाना अनिवार्य है, लेकिन मंत्री जी मास्क को केवल शो पीस की तरह मुंह से नीचे लटकाए हुए नजर आए।

बता दें कि कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना सबसे पहले हेलीकॉप्टर से मेरठ के पुलिस लाइन पहुंचे। उन्होंने सीधे लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज के लिए रवाना हो गए । मेडिकल में पहुंचकर उन्होंने सबसे पहले इमरजेंसी वार्ड का जायजा लिया। मरीजों से बातचीत की और यहां पर मरीज के बेड के नीचे रखे हुए डस्टबिन को देखकर स्वास्थ्य मंत्री ने नाराज़गी जताई। उन्होंने कर्मचारियों को साफ सफाई करने के लिए भी कहा क्योंकि डस्टबिन के अंदर कूड़ा भरा हुआ था। स्वास्थ्य मंत्री ने शौचालयों का जायजा लिया, लेकिन शौचालाय से लाइट गायब थी तो स्वास्थ्य मंत्री को मोबाइल की टोर्च लेकर शौचालाय के अंदर जाना पड़ा ।

उन्होंने कहा कि अब कोविड-19 संक्रमित मरीजों के साथ साथ आम मरीज़ों की भी देखभाल और उनका हालचाल जाना। उन्होंने कहा कि किसी भी मरीज को इलाज का अभाव नहीं होने दिया जाएगा । अगर कोई मरीज मेडिकल में आता है तो उसे सस्पेक्टेड वार्ड में रखते हुए उसका इलाज किया जाएगा। उन्होंने कहा उसके सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजे जाएंगे । अगर वह व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया तो उसको कोरोना वार्ड में शिफ्ट कर दिया जाए। उन्होंने कहा कि निगेटिव पाया गया तो उसके हिसाब से उसे दूसरे वार्ड में शिफ्ट कर दिया जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static