पड़ोस की महिला ने रची साजिश: बहाने से घर बुलाकर कराया नाबालिग का गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Sep 17, 2022 - 05:59 PM (IST)

अलीगढ़ः यूपी से लगातार सामने आ रही दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। ऐसे में एक ताजा मामला अलीगढ़ जिले से सामने आया है। जहां एक महिला पर आरोप लगा है कि उसने साथियों के साथ मिलकर 13 साल की नाबालिग लड़की का गैंगरेप कराया है। इसके बाद पीड़िता का एक वीडियो भी बनाया। वहीं, पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मुख्य महिला आरोपी की तलाश जारी है।

बता दें कि मामला हरदुआगंज थाना क्षेत्र के जलाली इलाके का है। जहां की निवासी एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि पीड़िता की पड़ोसी महिला ने बहाने से उसे अपने घर ले गई। इसके बाद उसने लड़की को एक कमरे में बंद कर दिया। जहां पहले से ही दो युवक मौजूद थे। उन्होंने लड़की के साथ गैंगरेप किया। जानकारी के अनुसार, दोनों आरोपी आपस में चचेरे भाई हैं। वहीं, उनके साथ एक तीसरा युवक भी मौजूद था। हालांकि पुलिस का कहना है कि रेप सिर्फ दोनों भाइयों ने ही किया है। इसके बाद पीड़िता का एक वीडियो भी बनाया गया। इसी कड़ी में महिला ने परिजनों को धमकी भी दी कि अगर उन्होंने किसी को इस बारे में बताया तो वह ये वीडियो वायरल कर देंगी। वहीं, पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में जानकारी देते हुए अतरौली सर्किल के डीएसपी विशाल चौधरी ने बताया कि 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और आरोपी महिला की तलाश जारी है। उन्होंने आगे बताया कि पीड़िता का मेडिकल करवा लिया गया है। वहीं, तीनों गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

दरअसल यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी बस्ती जिले में 15 साल की नाबालिग लड़की से गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया था। वहीं, पुलिस ने इस मामले में गहनता से कारवाई कर, गैंगरेप के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गई थी।

Content Editor

Harman Kaur