मुठभेड़ में इनामी बदमाश इरफान चढ़ा पुलिस के हत्थे, कई अपराधिक वारदातों को दे चुका अंजाम

punjabkesari.in Wednesday, Apr 18, 2018 - 01:56 PM (IST)

अमरोहाः यूपी पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है। आए दिन यूपी पुलिस बदमाशों का सफाया करने में जुटी हुई है। इसी कड़ी में ताजा मामला अमरोहा का है। यहां पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस ने एक इनामी बदमाश इरफान के पैर में गोली मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया है। जो कई संगीन वारदातों को अंजाम देने के मामलों में काफी लंबे समय से फरार चल रहा था। इसकी पुलिस को काफी लंबे समय से तलाश थी।

जानकारी के मुताबिक मामला अमरोहा जनपद की आदमपुर थाना पुलिस इलाके का है। यहां पुलिस वाहन चैकिंग कर रही थी और इसी चैकिंग के दौरान एक मोटर साईकिल पर 2 युवक आते हुए दिखाई दिए। जिन्हें पुलिस द्वारा चैकिंग हेतु रोका गया, लेकिन बदमाश अपनी बाइक की रफ्तार तेज कर भागने लगे। वहीं बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। 

फायरिंग में एक गोली बदमाश इरफान के पैर में जा लगी। पुलिस ने घायल अवस्था में बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।  पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश इरफान काफी खतरनाक अपराधी है जिसके ऊपर कई संगीन आपराधिक वारदातें अंजाम देने के मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस को इसकी काफी लंबे समय से तलाश थी। पुलिस की इस मुठभेड़ में थाना हसनपुर पर तैनात दरोगा मनोज कुमार भी घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज हेतु चिकित्सालय भेजा गया है।


 

Ruby