मनचले युवक ने सरेआम की युवती से छेड़छाड़....बचाने की बजाए तमाशा देखते रहे लोग,  वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Jan 28, 2023 - 10:52 AM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लाख दावे करें लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही बयां कर रही है। जहां बेखौफ अपराधी महिलाओं से छेड़खानी की घटना को अंजाम देने से नहीं डर रहे हैं। ऐसा ही ताजा एक मामला बांदा (Banda) जिले से सामने आया है। जहां जिले के नरैली में एक मनचले युवक ने सरेराह युवती से छेड़छाड़ की। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है। पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़े...Republic Day पर National Anthem का अपमान करने वाला युवक Police हिरासत में, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

जानें क्या है मामला?
बता दें कि मामला जिले के नरैली थाना क्षेत्र में स्थित पेट्रोल पंप का है। जहां एक शख्स अपनी बेटी के साथ बाइक में पेट्रोल भरवाने पहुंचा। तभी उसकी बेटी बाइक से उतर कर थोड़ी दूर खड़ी हो गई और उसके पिता बाइक में पेट्रोल भरवाने लग गए। इसी दौरान एक मनचला लड़की से छेड़छाड़ करने लग गया। वहीं, जब लड़की ने उसकी इन हरकतों का विरोध किया तो वह उसके साथ अश्लील हरकत करने पर उतारू हो गया। जिसके बाद युवती ने चिल्लाना शुरू कर दिया। तभी बेटी की चीख सुनकर पिता मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक आरोपी युवक भाग चुका था।

ये भी पढ़े...Siddharth Nath Singh की Akhilesh Yadav को चुनौती, कहा- अगर उनमें हिम्मत है तो Swami Prasad Maurya को करें पार्टी से बाहर

क्या कहती है पुलिस?
इसके बाद पीड़ित ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत पेट्रोल पंप पर लगे CCTV कैमरे को खंगाल कर आरोपी की पहचान की। इसके बाद पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ करने में लगी हुई है। वहीं, इस मामले में जानकारी देते हुए DSP नितिन कुमार ने बताया कि बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

Content Editor

Harman Kaur