बदमाशों ने डॉक्टर को ब्लैकमेल कर मांगी पांच लाख की रंगदारी

punjabkesari.in Monday, Jan 13, 2020 - 09:24 AM (IST)

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। ऐसा ही एक मामला कमालगंज से आय है। जहां पर एक नर्सिंग होम की संचालिका से दबंगों ने मारपीट कर पांच लाख की रंगदारी मांगी है। वहीं पीड़ित  डॉक्टर ने बताया कि यूपी 112 को फोन कर जानकारी दी। इसके बाद थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई।


आपको बता दें कि यह पूरा मामल कमालगंज थाना क्षेत्र का मोहल्ला आजाद नगर का है। यहां स्थित एक नर्सिंग होम की संचालिका डॉ. रश्मि मिर्जा पत्नी अनवर मिर्जा के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की और पांच लाख रूपये की रंगदारी भी मांगी। रंगदारी न मिलने पर आराेपी जान से मारने की धमकी देते हुए नर्सिंग होम से फरार हो गए।

डॉ. रश्मि मिर्जा ने बताया कि पिछले तीन वर्षों से पति को कुछ दबंग लोग ब्लैकमेल कर रहे हैं। पति दो बार आत्महत्या का प्रयास कर चुके हैं। दो जनवरी को एसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगा चुकी हैं। शुक्रवार को पुलिस से शिकायत करने पर दबंग अपने साथियों के साथ आए और उनको पीटकर चले गये। हमलावरों ने पांच लाख रुपये की  रंगदरी की रकम न देने पर पति बच्चों व उसको अंजाम भुगतने की धमकी दी है। शोर सुनकर आए निजी गार्डों ने हमलावरों से बचाया। डॉक्टर ने आरोप लगाया कि अनिल गुप्ता अपराधी किस्म के है।उनके ऊपर संगीन अपराधों के मुकदमे चल रहे है।

 रश्मि ने सांय कमालगंज नर्सिंगहोम में स्थानीय मीडिया को भी घटना की जानकारी दी। इसी दौरान अनवर मिर्जा ने बताया कि मै बीते वर्ष पूर्व गोवा में लड़कियों के साथ घूम रहा था। तभी अनिल ने किसी से मेरी फोटो खिचवा ली थी। पत्नी को फोटो दिखाने के नाम पर कई बार रूपये वसूले है। जब मैने रूपये देने से मना किया तो धमकाने लगे।

सूत्रो से पता चला है कि अनिल गुप्ता नगर व्यापार मंडल के अध्यक्ष एवं भाजपा नेता भी है। वह सदैव सरकार के साथ रहकर फायदा उठाते है। ऐसे पीड़ित परिवार को न्याय मिलना बहुत कठिन है। इस लिए पीड़ित पविार एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

Ajay kumar