दुस्साहस! युवती का अपहरण कर दबंगों ने दिया जहर, फिर पुलिस को किया फोन

punjabkesari.in Wednesday, Nov 17, 2021 - 06:50 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां दबंगों ने युवती का अपहरण कर लिया बाद में एक कमरे में बंद कर युवती को जहर दे दिया। बाद दबंगों ने 112 पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को कमरे से निकाल कर आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया। जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जाता है कि युवती ने गांव के ही 7 लोगों पर 4 साल पहले छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।  इस सम्बन्ध में सम्बंधित थाने में एक मुकदमा भी दर्ज हुआ था। आरोप है कि युवती पर केस वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा था। परंतु युवती ने केस वापस लेने से मना कर दिया, फिर दबंगों ने युवती का अपहरण उसे जहर दे दिया। 



बता दें कि मामला बरेली जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत का बताया जा रहा है। जहां एक युवती से दबंगों ने 4 साल पहले छेड़छाड़ किया था इस मामले में आरोपी पर स्थानीय थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। इसी मामले में आरोपी युवती से केस वापस लेने की कोशिश कर रहे थे। परंतु युवती ने इस से साफ इनकार कर दिया। दबंगों ने युवती का अपहरण कर लिया और उसे कमरे में बंद कर जहर दे दिया। 



एसपी रविंद्र कुमार ने बताया कि 16 /17 नवंबर की रात पीआरबी 112 के माध्यम से बहेड़ी पुलिस को सूचना मिली कि एक युवती अपने पड़ोस के रहने वाले नजीर अहमद के घर बंद कमरे बंद है। सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची।  पीआरबी की टीम जब पहुंची तो कमरे का दरवाजा खोला तो युवती संदिग्ध हालत में मिली। युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल में पहुंचाया जहां पर उसका इलाज  के दौरान मौत हो गई।शव को विधिक कार्रवाई करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। युवती ने मौत से पहले आरोपियों के नाम मौत से पहले बयान कर दिया है।  उन्होंने बताया कि अभी तक पुलिस को इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

Content Writer

Ramkesh