बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लूटी 2 दुकानें! लाखों रुपए लूट कर हो गए फरार, CCTV में कैद हुई वारदात

punjabkesari.in Thursday, Aug 18, 2022 - 12:38 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में 3 नकाबपोश बदमाशों ने दो दुकानों में गन प्वाइंट पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। नकाबपोश बदमाशों ने एक दुकान से 5000 की लूट की है तो दूसरी दुकान से 6 लाख रुपये लूट कर मौके पर फरार हो गए। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।  घटना बुधवार देर शाम दुकान बंद करने के दौरान की है।

ताजा मामला जिले के  कर्नलगंज थाना क्षेत्र के मनमोहन पार्क चौराहे कटरा का है। यहां बुधवार देर शाम दुकान बंद करने के दौरान बाइक सवार 3 बदमाशों ने लक्ष्मी ट्रेडिंग एवं आरपी गुप्ता की दुकानों पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। दोनों ही आयरन की थोक दुकानें हैं। बताया जा रहा है कि लक्ष्मी ट्रेडिंग कंपनी का कैश जा चुका था, इसलिए इस दुकान से सिर्फ 5000 की लूट हुई जबकि आरपी गुप्ता की दुकान से 6 लाख की लूट हुई है। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने भी दुकानदारों से  पूछताछ की। इस दौरान सीओ चतुर्थ अजीत कुमार सिंह भी मौजूद रहे।

सीपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि कर्नलगंज थाना क्षेत्र में दो दुकानों में लूट की वारदात हुई है। इस मामले में दोनों दुकानदारों के कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है। मामले के खुलासे के लिए पुलिस की टीमें लगा दी गई हैं। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj