बदमाशों ने परिवार को नशीला पदार्थ सुंघा कर दिया चोरी की घटना को अंजाम, 45 हजार रुपए और 6 लाख के गहने लेकर हुए फरार

punjabkesari.in Tuesday, Dec 20, 2022 - 01:11 PM (IST)

बिजनौर ( गौरव वर्मा ): उत्तर प्रदेश में पुलिस से बेखौफ चोरों के हौसले बुलंद है। आए दिन लूटपाट की घटनाओं के मामले सामने आते रहते है। ऐसे में एक ताजा मामला बिजनौर के थाना नूरपुर इलाके का है, यहां पर नकाबपोश बदमाशों ने एक परिवार को नशीला पदार्थ सुंघा कर कमरे में बंधक बना लिया और घर में रखे नगदी सहित लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। इस वारदात को अंजाम देकर बदमाश आसानी से फरार हो गए। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं, वारदात की घटना के बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया और मामला दर्ज कर लिया है।

 
बता दें कि यह पूरा मामला जिले के थाना नूरपुर इलाके के गांव दबखेड़ी का है। जहां पर रात में हथियारों से लैस नकाबपोश बदमाशों ने गांव में आरपीएफ के जवान के घर धावा बोलते हुए परिजनों को नशीला पदार्थ सुंघा कर कमरे में बंधक बना लिया और 45 हजार की नगदी सहित 6 लाख के जेवरात लूट कर फरार हो गए। इस घटना की जानकारी जब परिवार वालों को हुई तो उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया।

परिजनों के शोर के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उनको बंधक मुक्त कराया। मकान स्वामी नरेश कुमार ने बताया कि, रात में नकाबपोश दो से अधिक बदमाश बुग्गी के सहारे दीवार फांद कर घर में घुस आए और एक कमरे में सो रही उनकी मां को नशीला पदार्थ सुंघा दिया और वहां रखी रस्सी लेकर ऊपर आ गए। उसके कमरे के दरवाजे को रस्सी से बांधने के बाद उसके भाई गोरखपुर में आरपीएफ में तैनात रवि कुमार के कमरे का ताला तोड़कर वहां अलमारी में रखे 45 हजार रुपए सहित 12 तोले सोने के आभूषण 1 किलोग्राम चांदी के जेवरात की लूटपाट कर के फरार हो गए।



जांच में जुटी पुलिस
इस घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और मामला दर्ज किया है। वहीं, देर रात एसपी दिनेश सिंह और डीआईजी शलभ माथुर ने घटनास्थल का जायजा लिया और मामले से संबंधित अधिकारियों को घटना के शीघ्र अनावरण के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए है। फिलहाल, पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है और मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी है। 

Content Editor

Pooja Gill