दरोगा की गायब हुई पिस्टल,खोजने वाले को मिलेगा 10000 का इनाम

punjabkesari.in Thursday, Jan 30, 2020 - 02:42 PM (IST)

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद के पयागपुर थाना क्षेत्र में गश्त के दौरान एक दरोगा की पिस्टल गायब हो गई।  काफी तलाश करने पर भी नहीं मिली। जिसके बाद पुलिस ने क्षेत्र में पोस्टर चस्पा करते हुए लोगों से पिस्टल को खोजने की अपील की है। इतना ही नहीं खोजने वाले को 10 हजार रुपए का इनाम भी दिया जाएगा।

पयागपुर थाने में तैनात अपराध निरीक्षक पारस प्रसाद मंगलवार की रात पुलिस कर्मियों के साथ गश्त करने निकले थे। गश्त के दौरान झाला गांव के निकट वह पैदल ही घूम रहे थे।  इसके बाद सरकारी जीप से वह वापस थाने लौट आए। थाने पहुंचने पर देखा तो उनकी पिस्टल गायब हुई थी।  जिसके बाद उन्होंने थाने के प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सरोज को पिस्टल गायब होने की सूचना दी।  सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया।  रात में ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच कर काफी खोजबीन की, मगर पिस्टल नहीं मिली। पूरी रात पुलिस विभाग परेशान रहा।

वहीं घटना की जानकारी अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप को दी गई । उन्होंने बुधवार को निर्देश दिया कि जगह-जगह पोस्टर चस्पा किए जाए।  जिसमें पुलिस अधिकारी की पिस्टल गायब होने की सूचना दी गइ।  पिस्टल को वापस करने वाले को 10 हजार रुपये का इनाम देने की भी घोषणा की गई। 

Ajay kumar