PHOTOS: सड़क पार करते हुए तेज रफ्तार बाइक के पहिए में जा फंसा बंदर, टायर खोलकर निकालना पड़ा बाहर

punjabkesari.in Wednesday, Nov 09, 2022 - 11:04 AM (IST)

बाराबंकीः उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से एक हैरान देने वाला दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां एक बंदर बाइक की चपेट में आने से उसके पहिए में फंस गया। इसी दौरान एक दम से बाइक सवार ने ब्रेक लगाकर बाइक रोकी। वहीं, बंदर को पहिए में फसा देख काफी संख्या में लोग वहां एकत्रित हो गए। इसके बाद बड़ी सूझबूझ और सावधानी से पहिया खोलकर बंदर को बाहर निकाला गया। इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें कि मामला कोतवाली बदोसराय के कस्बा बाजार का है। जहां एक प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक सवार सड़क से जा रहा था। इसी वक्त एक बंदर भी सड़क पार करने के लिए गुजरने लगा था। जिसके चलते वह सामने से आ रही बाइक की चपेट में आ गया और वह बुरी तरह से बाइक के पहिए में फंस गया। तभी बाइक सवार ने तुरंत ब्रेक लगाकर बाइक को रोका। इसके बाद बंदर को बाइक में फंसा देख बहुत से लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। जिसके बाद सभी ने मिलकर बड़ी सूझबूझ से बंदर को बाइक के पहिए से बाहर निकाला।

वहीं, घटनास्थल पर सभी इस बात पर चर्चा कर रहे थे कि अगर बाइक सवार तुरंत ब्रेक ना लगाता तो बहुत बड़ा हादसा हो जाता लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। बाइक सवार की सूझबूझ से वह और बंदर दोनों सुरक्षित है। साथ ही इस मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है। वहीं, बड़ा हादसा होने से टल गया।
दरअसल इससे पहले भी झांसी में एक बंदर को बचाने के चक्कर में कार असंतुलित होकर पेड़ से टकराने के बाद खाई में पलट गई थी। वहीं, हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही कार सवार केमिस्ट की मौत हो गई थी और 4 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। वहीं, मृतक की पहचान अंकुर के रूप में हुई जो कि मुंबई में केमिस्ट का काम करते थे।

Content Editor

Harman Kaur