SDM की सरेआम गुंडागर्दीः धार्मिक स्थल पर की जमकर तोड़फोड़

punjabkesari.in Thursday, May 17, 2018 - 02:46 PM (IST)

कन्नौजः उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक एसडीएम की गुंडागर्दी देखने को मिली। जहां एक एसडीएम ने ग्राम हांथिन में चल रही श्रीमद् भागवत कथा के दौरान मारपीट शुरू कर दी। धार्मिक स्थल पर मौजूद सारा सामान फेंक दिया। जिसके बाद इस घटना से नाराज श्रद्धालुओं ने सड़क पर जाम लगा दिया। साथ ही आस्था के साथ हुए खिलवाड़ को लेकर कार्रवाई की मांग की। 

जानकारी के मुताबिक छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हांथिन में श्रीमद् भागवत कथा चल रही थी। इस दौरान एसडीएम मंशाराम वर्मा अपनी गुंडागर्दी पर उतारो हो गए। इतना ही नहीं धार्मिक स्थल पर लगे साउंड को भी एसडीएम ने तोड़ डाला। साथ ही साउंड लगाने वाले लोगों से भी मारपीट की। ऐसे में हैरत की बात ये है कि जिस प्रदेश के मुखिया धार्मिक सदभाव के हैं, सभी धर्मों की रक्षा करने के लिए हमेशा संजीदा दिखे हैं, उस प्रदेश में एसडीएम की इस तरह की गुंडई क्या प्रदेश सरकार बर्दाश्त करेगी?

एसडीएम की गुंडागर्दी देखकर वहां मौजूद सभी श्रद्धालु नाराज हो गए। उन्होंने सड़क पर जाम लगा दिया। गुंडागर्दी करने वाले एसडीएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को बामुश्किल शांत कराया। 


 

Tamanna Bhardwaj