प्रेम प्रसंग में रोड़ा बनी सास तो शातिर बहू ने यूं रास्ते से हटाया, सता रहा था ये डर

punjabkesari.in Friday, Dec 16, 2022 - 06:47 PM (IST)

देवरिया: यूपी के देवरिया में रिश्तों के कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक महिला की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने शातिर बहू और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक अन्य साथी सहित तीनों को जेल भेज दिया है।

जानिए क्या है मामला?
मामला गौरी बाजार थाना क्षेत्र के बखरा खास का है। यहां पिछले चार दिन पहले बखरा की रहने वाली इसरावती देवी का शव बरामद किया गया था। पुलिस ने हत्याका खुलासा करते हुए बताया कि महिला की हत्या बहू ने इसलिए कि क्योंकि वह उसके प्रेमी को जान चुकी थी और इसको यह डर लग रहा था कि मेरी सास यह प्रेम प्रसंग की बात अपने लड़के को बता देगी। 

आरोपी महिला का जो प्रेमी है वह भी गांव का ही रहने वाला है। इस दौरान मृतक इसरावती की हत्या करके बहू, प्रेमी और प्रेमी के दोस्त ने मिलकर प्रेमी के मकान में शव को छिपाते हुए गांव में बने मंदिर के पीछे कुछ दिन पहले ही फेंक दिया था। इस दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी महिला नीतू को हिरासत में ले लिया, जिसके बाद पूरा हत्यकांड सामने आया। इस दौरान आरोपी बहू ने अपनी सास की ईट से कूंचकर हत्या की, जिसके बाद शव को प्रेमी की मदद से मंदिर के किनारे फेंक दिया।

क्या कहती है पुलिस?
अपर पुलिस अधीक्षक राजेश सोनकर ने बताया कि बीते दिन 9-12-2022 को गौरीबाजार के तहत बखरा गांव की रहने वाली महिला का शव गांव के मंदिर के पास से बरामद हुआ था, जिसमें जांच जारी थी. उन्होंने बताया कि सबूतों से पता चला कि मृतका की बहू का प्रेम-प्रसंग गांव के ही लड़के के साथ चल रहा था.

Content Writer

Tamanna Bhardwaj